script

ट्रेन में यात्रा करते समय बरतें सावधानी, बरना हो सकता है ऐसा हाल…देखें वीडियो

locationफिरोजाबादPublished: May 08, 2019 02:06:49 pm

— ट्रेन में यात्रा करते समय लापरवाही बरतने पर जान भी गंवानी पड़ सकती है, सुरक्षित यात्रा करने के लिए करना पड़ेगा नियमों का पालन।

rail accident

rail accident

फिरोजाबाद। यह ट्रेन है किसी की नहीं सुनती। जो इसकी नहीं सुनता वह कुछ सुनने लायक रहता नहीं। यही कारण है कि जो भी इसके सामने आ जाता है वह जान से जाता है। ट्रेन हादसे दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं। बुधवार को भी शिकोहाबाद क्षेत्र में एक वृद्ध की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। हालांकि अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। बताया जाता है कि मृतक किसी ट्रेन से नीचे गिर गया और चपेट में आने से उसकी मौत हो गई।
किसी ट्रेन से गिरा वृद्ध
शिकोहाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव नगला नया के समीप एक अज्ञात वृद्ध की आज सुबह ट्रेन से गिरकर दर्दनाक मौत हो गयी। घटना की जानकरी होते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए और घटना की जानकारी थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। फिलहाल वृद्ध के शव की अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस शव की शिनाख्त करने में जुटी है। स्थानीय लोगों ने बताया कि सुबह किसी ट्रेन से गिरकर वृद्ध की मौत हो गयी है।
दो दिन पहले भी मिला था शव
दो दिन पहले भी हिरनगांव रेलवे स्टेशन के समीप एक युवक का शव मिला था। वहीं एफएच मेडिकल कॉलेज के समीप रेल की पटरी के समीप भी एक अधेड़ का शव मिलने से सनसनी फैल गई थी। आए दिन हो रहीें रेल दुर्घटनाओं पर लगाम नहीं लग पा रही है। रेल अधिकारियों द्वारा भी इस ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो