scriptउड़ीसा में आई थी विपदा, हिल गया फिरोजाबादवासियों का दिल, फिर एकजुट होकर करने लगे यह काम, देखें वीडियो | Orissa tragedy Rss collect funding in firozabad | Patrika News

उड़ीसा में आई थी विपदा, हिल गया फिरोजाबादवासियों का दिल, फिर एकजुट होकर करने लगे यह काम, देखें वीडियो

locationफिरोजाबादPublished: May 15, 2019 07:18:40 pm

Submitted by:

arun rawat

– फैनी के प्रकोप से प्रभावित लोगों की मदद को एकजुट आरएसएस पदाधिकारियों ने मदद को बढ़ाए आगे हाथ।

rss

rss

फिरोजाबाद। हाल ही में फैनी तूफान के चलते उड़ीसा में हुई जनहानि को लेकर बुधवार को आरएसएस के पदाधिकारियों ने नगर में चंदा एकत्रित किया। उन्होंने बेसहारा परिवारों की मदद के लिए लोगों से हाथ जोड़कर मदद करने की अपील की। उड़ीसा मदद के लिए काफी संख्या में लोग आगे निकलकर आए और सहायता राशि देकर उड़ीसा में सबकुछ ठीक करने की ईश्वर से प्रार्थाना की।
लोगों से मांगी मदद
बुधवार शाम को आरएसएस के पदाधिकारी एकत्रित होकर मैन बाजार में पहुंचे। उन्होंने दुकानों, घरों और प्रतिष्ठानों पर जाकर उड़ीसा विपता में बेसहारा हुए लोगों की मदद के लिए चंदा एकत्रित किया। योगेन्द्र उपाध्याय ने कहा कि आपदा कहीं भी आ सकती है। इसका शिकार कोई भी हो सकता है। उड़ीसा में फेनी नामक तूफान ने जनहानि पहुंचाई। तमाम परिवार बेघर हो गए। कुछ लोगों के रोजगार समाप्त हो गए। उड़ीसा के लोगों के सामने भूखों मरने की नौबत आ गई है। ऐसे में हम सभी को मिलकर उनकी मदद को आगे आना चाहिए।
मदद करने वाला ही सच्चा मनुष्य
आरएसएस के जयप्रकाश ने कहा कि विपत्ति के समय में मदद करने वाला ही सच्चा मनुष्य है। हमारे और आपके कुछ धनराशि देने से वहां के लोगों का सबकुछ ठीक नहीं हो पाएगा लेकिन उन्हें कुछ हद तक मदद मिलेगी। यतेन्द्र जैन ने कहा कि उड़ीसा पीड़ितों के लिए हम सभी एकजुट हैं। आरएसएस सदैव विपत्ति में सभी वर्गो के साथ खड़ा है। इस मौके पर राममोहन श्रीवास्तव, अनुज पार्थ, दिलीप गौड़ आदि मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो