scriptपत्रिका अभियान: ‘ये शहीद मांगें इंसाफ‘ के लिए सुहागनगरी की सड़कों पर उतरे लोग किया ये काम, देखें वीडियो | Patrika Campaign: Martyrs in mourning Tundla Firozabad Closed market | Patrika News

पत्रिका अभियान: ‘ये शहीद मांगें इंसाफ‘ के लिए सुहागनगरी की सड़कों पर उतरे लोग किया ये काम, देखें वीडियो

locationफिरोजाबादPublished: Feb 16, 2019 11:29:49 am

— शहीदों की आत्मा की शांति के लिए व्यापारी, समाजसेवी और युवाओं ने कराया बाजार बंद, व्यापारियों ने स्वेच्छा से कर दी दुकानें बंद, पाकिस्तान का फूंका पुतला।

bajar band

bajar band

फिरोजाबाद। कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए शहीदों को लेकर सुहागनगरी के वाशिंदे काफी गमजदां हैं। शनिवार को फिरोजाबाद के टूंडला में समाजसेवी, व्यापारियों के अलावा महिला, पुरूष और बच्चों ने रैली निकालकर शहीदों के शोक में बाजार बंद कराया। लोगों का गुस्सा साफ नजर आ रहा था। कोई बदले की बात कर रहा था तो कोई पाकिस्तान को सबक सिखाने की। यहां तक कि महिलाएं भी भारत माता की जय और वंदे मातरम कहते हुए नारे लगा रहीं थीं।
स्वेच्छा से कर दिया बाजार बंद
शनिवार सुबह नगर के प्रमुख उद्यमी, व्यापारी और कारोबारी एकजुट होकर मैन बाजार में पहुंच गए। जहां नगर के महिला, पुरूष और बच्चे भी शामिल हो गए। लोगों ने स्वेच्छा से बाजार बंद कर शोक मनाया। बाजार से लोग जुलूस के रूप में निकले। जहां भी दुकानें खुली हुई थीं, उन्हें देश और शहीदों का वास्ता देकर हाथ जोड़कर दुकानों को बंद करा दिया।
सुभाष चौराहा पर फूंका पुतला
व्यापारियों और समाजसेवियों ने सुभाष चौराहा पर पाकिस्तान सरकार का पुतला दहन कर पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए। इस दौरान युवाओं का जोश देखते ही बन रहा था। युवा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से पाकिस्तान पर अटैक करने की बात कह रहे थे। वहीं जुलूस में शामिल महिलाएं वंदे मातरम कहते हुए चल रहीं थीं। कश्मीर की घटना को लेकरर लोगों में रोष था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो