मुख्यमंत्री की जनसभा में प्रतिबंधित रहेगी प्लास्टिक, मटके का पानी पिएंगे योगी

मुख्यमंत्री की जनसभा में प्रतिबंधित रहेगी प्लास्टिक, मटके का पानी पिएंगे योगी
Plastic Botal

Amit Sharma | Updated: 13 Sep 2019, 07:06:37 PM (IST) Firozabad, Firozabad, Uttar Pradesh, India

- जनसभा से पूर्व डीएम और एसएसपी ने पांडाल में की ब्रीफिंग, पुलिसकर्मी खोजेंगे प्लास्टिक।

फिरोजाबाद। मुख्यमंत्री की जनसभा को लेकर वृहद स्तर पर तैयारियां चल रही हैं। सभा से पूर्व डीएम और एसएसपी ने ब्रीफिंग कर अधीनस्थों को दिशा निर्देश दिए। जनसभा के दौरान प्लास्टिक का प्रयोग पूरी तरह वर्जित रहेगा। पानी के पाउच भी मैदान में कहीं आस—पास नजर नहीं आएंगे।

डीएम और एसएसपी ने दिए निर्देश
डीएम ने कहा कि पांडाल में कहीं भी प्लास्टिक नजर नहीं आनी चाहिए। पानी की बोतलों का प्रयोग नहीं किया जाएगा। पांडाल में जगह-जगह पानी के घड़े रखवाए जाएंगे। मुख्यमंत्री के लिए भी घड़े के पानी की व्यवस्था की गई है। प्लास्टिक पर पूरी तरह प्रतिबंध लगा हुआ है। एसएसपी सचिन्द्र पटेल ने कहा कि जनसभा के दौरान पुलिसकर्मी मोबाइल फोन से दूर रहेंगे। यदि कोई भी पुलिसकर्मी मोबाइल से वीडियो बनाते हुए नजर आया तो उसके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। पुलिसकर्मी भी प्लास्टिक की बोतल और पाउच में पानी नहीं पिएंगे। यदि कहीं प्लास्टिक नजर आती है तो उसे दूर करने का काम करेंगे।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned