सुहागनगरी में पकड़ा गया सोल्वर गैंग, शिक्षकों की लिखित भर्ती परीक्षा में करने जा रहा था ये काम

— टूंडला पुलिस और एसओजी टीम को मिली सफलता, दूसरों की जगह परीक्षा देने की थी तैयारी।

फिरोजाबाद। सुहागनगरी में सोल्वर गैंग के चार आरोपियों को पकड़ने में पुलिस और एसओजी को सफलता मिल गई। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के पास से परीक्षा संबंधी प्रश्नपत्र और अन्य कागजात बरामद किए हैं। हालांकि पुलिस इस मामले में अभी कुछ भी खुलकर नहीं बता रही है।

शनिवार देर रात को पकड़े थे
मामला शनिवार देर रात्रि का है। एसओजी टीम को सूचना मिली कि रविवार को होने वाली शिक्षक भर्ती की लिखित परीक्षा का पेपर लीक करने की तैयारी चल रही है। बसई मोड़ पर कुछ युवक प्रश्न पत्र साॅल्व कर रहे हैं। सूचना के आधार पर पुलिस ने घेराबंदी कर दो युवकों को मौके से पकड़ लिया। तभी एक युवक चकमा देकर मौके से भाग गया। पुलिस ने उसे पकड़ने को पीछा भी किया लेकिन सफल नहीं हो सके।

लाइनपार से पकड़े दो आरोपी
पुलिस ने लाइनपार क्षेत्र निवासी सरगना को पकड़ने को भी दबिश दी लेकिन वह भाग गया। लाइनपार से पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ा है। पुलिस ने युवकों को हिरासत में लेकर सारी रात उनके पूछताछ की। पकड़े गए युवकों के पास से क्या सामान बरामद हुआ और पकड़े गए युवक कौन हैं। इस बारे में अभी जानकारी नहीं हो सकी है। पुलिस भी इस मामले में कुछ भी बताने से इंकार कर रही है। सूत्रों का कहना है कि पुलिस ने पकड़े गए युवकों के पास से साॅल्व प्रश्न पत्र की काॅपी के साथ अन्य सामान भी बरामद किया है। माना जा रहा है कि पुलिस शीघ्र ही इस मामले को लेकर खुलासा कर सकती है।

अमित शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned