scriptलोकसभा चुनाव से पहले फिरोजाबाद पुलिस के हाथ लगा एक ऐसा गिरोह जो इस तरह की वारदातों को देता था अंजाम, देखें वीडियो | Police arrest five accused of gang robbery | Patrika News

लोकसभा चुनाव से पहले फिरोजाबाद पुलिस के हाथ लगा एक ऐसा गिरोह जो इस तरह की वारदातों को देता था अंजाम, देखें वीडियो

locationफिरोजाबादPublished: Apr 17, 2019 03:43:56 pm

— थाना दक्षिण पुलिस ने पांच आरोपियों को पकड़ लिया, इनके पास से चार मोबाइल और तमंचे भी किए बरामद।

Lootere

Lootere

फिरोजाबाद। अपनी परेशानी बताकर गाड़ियों में बैठने के बाद आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने वाले गिरोह के पांच आरोपियों को पकड़ने में फिरोजाबाद पुलिस को सफलता हाथ लगी है। पकड़े गए आरोपियों के पास से मोबाइल और तमंचे भी बरामद हुए हैं। पकड़े गए आरोपी लोगों को तमंचे के बल पर लूट लिया करते थे।
दक्षिण पुलिस को मिली सफलता
एसपी सिटी प्रबल प्रताप सिंह ने बताया कि थानाध्यक्ष थाना दक्षिण सुनील कुमार गश्त कर रहे थे। तभी मुखबिर ने सूचना दी कि फिरोजाबाद की इंडस्ट्रियल एरिया में भूप सिंह फार्म हाउस पर कुछ लोग डकैती की योजना तैयार कर रहे हैं। सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर दी। पुलिस को देखकर आरोपी भागने लगे। पुलिस ने घेराबंदी कर पांच लोगों को पकड़ लिया।
ये हैं पकड़े गए आरोपी
एसपी सिटी ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों ने अपने नाम अमन शाक्य, विशाल राजा, तनुज गौतम, आदर्श यादव और राहुल यादव हैं। इनके पास से लूट के चार मोबाइल, तीन तमंचा, दो मोटरसाइकिल बरामद किए हैं। पुलिस के मुताबिक गैंग के दो आरोपी सूरज ठाकुर और अवनीश मौके से भाग जाने में सफल रहे।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो