scriptVIDEO: मोबाइल के लिए हत्या करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, दो अभी हैं फरार | Police arrest murdered in Firozabad | Patrika News

VIDEO: मोबाइल के लिए हत्या करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, दो अभी हैं फरार

locationफिरोजाबादPublished: May 29, 2019 02:00:49 pm

Submitted by:

arun rawat

— पांच दिन पूर्व थाना खैरगढ़ क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने दिया था मोबाइल लूट की घटना को अंजाम।

police

police

फिरोजाबाद। पांच दिन पूर्व थाना खैरगढ़ क्षेत्र में मोबाइल लूटने के बाद युवक की हत्या करने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जबकि उसके दो साथी अभी भी फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है। पकड़े गए आरोपी ने घटना करना कबूल किया है। पूछताछ में पकड़े गए आरोपी ने बताया कि उसके साथी ने सामने से आ रहे युवक से मोबाइल में टाइम देखने के लिए बोला था। उसके बाद मोबाइल छींनने लगा था। मोबाइल न देने पर गोली चला दी थी।
ये था पूरा मामला
थाना खैरगढ़ क्षेत्र के 17 वर्षीय किशोर रामरतन कश्यप पुत्र संतोष कुमार अपने दो साथियों के साथ शुक्रवार देर शाम अपने दोस्तों के साथ पापा को खेत पर खाना देने गया था। वह खेत से अपने घर आ रहा था। उनके हाथ में स्मार्ट मोबाइल लगा हुआ था। तभी कुछ हथियार बंद बदमाशों ने उन्हें रास्ते में रोक लिया और मोबाइल छींनने की कोशिश करने लगे। मोबाइल न देने पर बदमाशों ने किशोर को गोली मार दी और मोबाइल लूटकर फरार हो गए। युवक की आगरा में उपचार के दौरान मौत हो गई।
एसपी ग्रामीण ने किया खुलासा
एसपी ग्रामीण राजेश कुमार ने घटना का खुलासा करते हुए कहा कि हत्या में शामिल अवधेश पुत्र बब्बू सिंह निवासी स्याउरी थाना खैरगढ़ को गिरफ्तार कर लिया है जबकि उसका साथी दिनेश निवासी दरिगापुर और एक अन्य अभी फरार हैं। उनकी तलाश की जा रही है। जल्द ही वह भी पुलिस गिरफ्त में होंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो