scriptचोरी गई आपकी बाइक सामने होगी फिर भी नहीं पहचान सकोगे आप, ये है वजह | Police arrested bike thief gang | Patrika News

चोरी गई आपकी बाइक सामने होगी फिर भी नहीं पहचान सकोगे आप, ये है वजह

locationफिरोजाबादPublished: Aug 17, 2018 05:55:33 pm

— बाइक चुराने वाला गिरोह सामान अलग—अलग कर कबाड़ियों को बेच देते थे, रामगढ़ पुलिस ने दबोचे तीन आरोपी

chori

chori

फिरोजाबाद। मोटरसाइकिल चुराने वाले गिरोह के तीन आरोपियों को पकड़ने में पुलिस को सफलता मिली है। पुलिस ने पकडे़ गए आरोपियों के पास से मोटरसाइकिलों का सामान बरामद किया है। एक आरोपी भागने में सफल हो गया। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों को जेल भेज दिया। आरोपी चोरी की बाइक के सामान को अलग—अलग कर कबाड़ियों को बेच देते थे।
यह भी पढ़ें—

पति अस्पताल में पत्नी की कराने आया था डिलेवरी, बेटा होने पर सीडीओ ने दिलाया ऐसा संकल्प, जिसे सुनकर बजने लगीं तालियां

रामगढ़ पुलिस ने दबोचे
जानकारी देते हुए सीओ सिटी डाॅ. अरूण कुमार ने बताया कि मुुखबिर ने रामगढ़ पुलिस को सूचना दी कि जलेसर रोड़ पर मैक्स गाड़ी में कुछ लोग चोरी की मोटरसाइकिलों का सामान बेचने के लिए जा रहे हैं। सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर दी। पुलिस को देखकर आरोपी भागने लगे। पुलिस ने घेराबंदी कर तीन आरोपियों को पकड़ लिया जबकि एक आरोपी मौके से भागने में सफल हो गया। मैक्स गाड़ी से पुलिस को मोटरसाइकिलों का सामान बरामद हुआ।
ये सामान हुआ बरामद
जिसमें छह इंजन, दो इंजन हैड ड्रम, पांच बैटरी, छह शौकर, पायदान, तीन चेसिस समेत अन्य सामान मिला है। पकड़े गए आरोपियों ने अपने नाम बब्बू पुत्र मुस्ताक अली निवासी मोहल्ला जाटवार थाना हसायन हाथरस, दिनेश पुत्र दुशासन और प्रेमपाल पुत्र दुशासन निवासीगण नगला राधे थाना नारखी फीरोजाबाद बताया। जबकि इनका एक साथी नदीम पुत्र नवाब निवासी पुराने थाने के सामने रामगढ़ फीरोजाबाद फरार हो गया। इनके पास से तमंचा भी पुलिस ने बरामद किया है।
पल भर में खोल देते हैं बाइक
पकड़े गए आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वह बाइक चुराने के एक घंटे बाद ही उसके सामान को अलग—अलग हिस्सों में कर देते हैं। सामान खुलने के बाद बाइक स्वामी भी अपने सामान को नहीं पहचान सकता। बाइक का हर सामान कबाड़ियों को अलग—अलग दामों पर बेच दिया जाता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो