script

पुलिस ने गोवंश से भरा कंटेनर पकड़ा, चार तस्कर गिरफ्तार

locationफिरोजाबादPublished: Dec 03, 2017 02:41:49 pm

कंटेनर की नंबर प्लेट बदलकर ले जाए जा रहे थे दो दर्जन गौवंश

govansh smugglers

govansh smugglers

फिरोजाबाद। चोरी छिपे गोवंश को मथुरा से बिहार ले जाया जा रहा था। पुलिस ने चेकिंग के दौरान चार आरोपियों समेत कंटेनर को हिरासत में ले लिया। पकड़े गए तस्करों ने पुलिस से बचने के लिए कंटेनर का नंबर तक बदल दिया था। फिलहाल पुलिस ने गोवंश को गोशाला भेज दिया है।

मथुरा से जा रहे थे बिहार
शनिवार शाम करीब साढ़े पांच बजे राजा का ताल चौकी पर तैनात एचसीपी सोनपाल सिंह को सूचना मिली थी कि गाय और बैलों से भरा एक कंटेनर संख्या आरजे 05 जीए 4688 मथुरा से बिहार जा रहा है। कंटेनर में भूसे की तरह गाय और बैल भरे हुए हैं। सूचना पर एचसीपी ने बाईपास रोड पर चेकिंग शुरू कर दी। तभी आगरा की ओर से आ रहे कंटेनर को रोकने के लिए एचसीपी ने हाथ दिया लेकिन चालक ने कंटेनर रोकने बी बजाय उसे दौड़ा दिया। पुलिस ने घेराबंदी कर उसे रुकवा लिया।
ये भी पढ़ें- शादी के तीन साल बाद हसबैंड से बोर हो गई, तो कर ली दूसरी शादी और अब…


कंटेनर को चला रहा था अफसर
कंटेनर को अफसर पुत्र सल्लन निवासी घंटाघर कोसी मथुरा चला रहा था। उसके साथ में शकील पुत्र चांद मोहम्मद निवासी कोसीकला हलवाई मंदिर के पास मथुरा, मुस्तकीम पुत्र कल्लन निवासी व्यापारी मोहल्ला राया मथुरा, फारूख पुत्र हारून निवासी मोहल्ला निकासा कोसी मथुरा भी थे। पूछताछ करने पर पकड़े गए युवकों ने बताया कि वो गाय और बैलों को मथुरा से लाए हैं और उन्हें बिहार लेकर जा रहे हैं।

सीओ ने ली जानकारी
सूचना पर सीओ डॉक्टर धर्मेन्द्र कुमार भी पहुंच गए। उन्होंने कंटेनर की जांच कराई तो कंटेनर पर लगी नंबर प्लेट भी गलत निकली। कंटेनर में दो दर्जन से अधिक गाय और बैल भूसे की तरह भरे हुए थे। सीओ का कहना है कि गौवंश को गौशाला भेजने की तैयारी है। मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो