scriptपलक झपकते ही बाइक चोरी करने वाले गैंग के चार आरोपी गिरफ्तार, चोरी की 7 बाइक और मास्टर की बरामद | Police caught bike thief gang in Firozabad | Patrika News

पलक झपकते ही बाइक चोरी करने वाले गैंग के चार आरोपी गिरफ्तार, चोरी की 7 बाइक और मास्टर की बरामद

locationफिरोजाबादPublished: Jul 19, 2021 06:23:14 pm

Submitted by:

arun rawat

— थाना खैरगढ़ पुलिस को मिली सफलता, आरोपियों के दो साथी भागने में हुए सफल— एसएसपी के सामने चोरों ने पलक झपकते ही खोल दिया बाइक का लॉक, एसएसपी भी हैरान

Bike chor gang

Bike chor gang

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
फिरोजाबाद। फिरोजाबाद में बाइक चोरी करने वाले गिरोह के चार आरोपियों को पुलिस ने चेकिंग के दौरान पकड़ लिया। इनके पास से चोरी की गईं 7 मोटरसाइकिल समेत मास्टर की भी बरामद हुई है। इस चाबी के जरिए यह किसी भी बाइक के लॉक को खोल लेते थे।
यह भी पढ़ें—

आगरा डकैती कांड: भाई की मौत के बाद बहन और भाई लाला ने बनाए थे अलग—अलग गैंग

चेकिंग के दौरान आए पकड़ में
एसएसपी अशोक कुमार ने बताया कि आज थाना खैरगढ़ के थानाध्यक्ष संजय सिंह कलूपुरा पर चेकिंग कर रहे थे। तभी वहां से गुजर रहे बाइक सवारों को रोकने के लिए उन्होंने हाथ दिया। बदमाशों ने बाइक की स्पीड को तेज कर दिया। पुलिस ने घेराबंदी कर चार बदमाशों को पकड़ लिया जबकि इनके दो साथी भागने में सफल हो गए। पूछताछ में आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वह बाइक चोर हैं। उनके पास से चोरी की सात मोटरसाइकिल बरामद हुई हैं। तलाशी लेने पर इनके पास से मास्टर की और पेचकस भी बरामद हुए हैं।
यह भी पढ़ें—

बारात में जा रहे कार सवारों को ट्रक ने मारी टक्कर, चार बाराती घायल


पुलिस ने कराया डेमो
पुलिस ने पकड़े गए बाइक चोरों से बाइक चोरी करने का डेमो भी लिया कि वह किस तरह बाइकों को चोरी करते हैं। पकड़े गए आरोपियों ने पुलिस को अपने नाम अमित पुत्र रामप्रकाश निवासी रैपुरा थाना कुर्रा मैनपुरी निशांत उर्फ काली उर्फ कल्लू पुत्र बृजेश कुमार निवासी हाथवंत थाना खैरगढ़, सनी पुत्र गोवर्धन निवासी हाथवंत थाना खैरगढ़ और इन्द्रपाल सिंह पुत्र मुकट सिंह निवासी रूद्रपुर थाना ऊसराहार इटावा बताए हैं जबकि फरार होने वाले साथियों के नाम राहुल पुत्र आशाराम निवासी हाथवंत और पप्पू पुत्र मुन्नालाल निवासी एका फिरोजाबाद बताए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो