बैंक से पैसे निकालकर घर लौट रही महिला से लूट करने वाले आरोपी डेढ़ महीने बाद गिरफ्तार

suchita mishra

Publish: Jun, 14 2018 11:04:15 AM (IST)

Firozabad, Uttar Pradesh, India

पुलिस ने लूट करने वाले गिरोह के दो आरोपियों को दबोचा है। उनके पास से तमंचा, बाइक व लूट के 19900 रुपये पुलिस ने किए बरामद हुए।

फ़िरोज़ाबाद। बैंक से कैश लेकर निकलने वालों को लूट का निशाना बनाने वाले गिरोह के दो आरोपियों को पुलिस ने दबोच लिया, जबकि इनके दो साथी भागने में सफल हो गए। पकड़े गए आरोपियों के पास से पुुलिस ने लूट का सामान भी बरामद किया है। पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है।

दो मई को की थी महिला से लूट
एसएसपी राहुल यादुवेन्दु ने बताया कि दो मई को थाना सिरसागंज क्षेत्र के अंतर्गत स्टेट बैंक आॅफ इण्डिया से एक महिला अपने पुत्र के साथ रूपये निकालकर घर जा रही थी। तभी रास्ते में अज्ञात बदमाशों ने महिला के पुत्र से रूपयों का बैग छीनने का प्रयास किया था। लड़के के विरोध करने पर बदमाशों ने जान से मारने की नीयत से लड़के के सीने पर तमंचा रखकर गोली चला दी थी। उसके बाद आरोपी रूपयों से भरा बैग लेकर भाग गए थे।

सूचना पर पकड़े आरोपी
क्राइम ब्रांच प्रभारी कुलदीप सिंह को सूचना मिली कि नगला राधे मोड़ पर बने विश्राम स्थल पर कुछ संदिग्ध युवक खडे़ हैं। इंस्पेक्टर सिरसागंज फूलचन्द्र के साथ उन्होंने घेराबंदी कर दी। पुलिस को देखकर आरोपी भागने लगे। पुलिस ने घेराबंदी कर उन्हें दबोच लिया। तलाशी लेने पर उनके पास से तमंचा, कारतूस और चोरी की गई मोटर साइकिल समेत महिला से लूटे गए 50 हजार में से 19 हजार 900 रूपए बरामद कर लिए। पूछताछ में पकडे गए आरोपियों ने महिला के साथ लूट की घटना को अंजाम देना स्वीकार किया है।

ये हैं पकड़े गए आरोपी
एसएसपी ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों के नाम इमामुद्दीन पुत्र कमरूद्दीन व आमिर पुत्र सलीम निवासीगण कमालपुर थाना फरिहा फिरोजाबाद हैं। वहीं फरार हुए आरोपियों के नाम शानू पुत्र मोहर अली निवासी कुरावली मैनपुरी और एक अन्य बताया गया है। फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

 



डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned