VIDEO: रेप पीड़िता के पिता की हत्या करने वाले के साथ हुई पुलिस की मुठभेड़, दो बदमाश गिरफ्तार

— गोली लगने से बदमाश हुए घायल, इंस्पेक्टर और एक एसओजी टीम का सदस्य भी हुआ घायल

फिरोजाबाद। रेप पीड़िता के पिता की गोली मार हत्या करने वाले बदमाश को पुलिस ने उसके एक साथी के साथ गिरफ्तार कर लिया। फायरिंग में बदमाशों के अलावा थाना उत्तर इंस्पेक्टर और एक एसओजी टीम का सिपाही भी घायल हो गया। घायलों को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। इस घटना की जानकारी एसपी सिटी ने मीडिया को दी।

10 फरवरी को मारी थी गोली
10 फरवरी की देर शाम को बदमाशों ने रेप पीड़िता के पिता की गोली मार हत्या कर दी थी। उसके बाद हमलावर फरार हो गए थे। मृतक की बेटियों ने आचमन उपाध्याय उर्फ छोटू पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत की थी। बेटी ने बताया था कि आरोपी ने एक फरवरी को उनके पिता को जान से मारने की धमकी दी थी। आरोपी ने उसकी छोटी नाबालिग बहन के साथ दुष्कर्म किया था। जिस मामले में पिता कार्रवाई कर रहे थे।

बैंदी की पुलिया से दबोचा
एसपी सिटी प्रबल प्रताप सिंह ने बताया कि थाना उत्तर के वेंदी की पुलिया पर हत्यारोपी के आने की जानकारी पुलिस को हुई। सूचना पर थाना उत्तर इंस्पेक्टर नीरज मिश्रा के नेतृत्व में एसओजी टीम मौके पर पहुंची। तभी एक बाइक पर तीन लोग आते हुए दिखे। जिन्हें हाथ देने पर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में दो बदमाशों के पैर में गोली लगी और वह गिर गए जबकि उनका एक साथी भागने में सफल हो गया। बदमाशों की गोली से इंस्पेक्टर और एसओजी का सिपाही घायल हो गए।

पांच टीम कर रहीं थी तलाश
एसपी सिटी ने बताया कि पकड़े गए हत्याभियुक्त को पकड़ने के लिए पांच टीमें लगाई गई थीं। इस पर 50 हजार का इनाम रखा गया था। पकड़े जाने वालों में मुख्य आरोपी आचमन और उसका एक साथी गोविंद है जबकि तीसरे साथी की तलाश की जा रही है। आचमन पर 15 मुकदमे पंजीकृत हैं। घायलों को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

Show More
arun rawat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned