scriptसीएम योगी के सामने लोगों ने अपनी मांग उठाई तो पुलिस ने किया ऐसा सलूक, देखें वीडियो | Police detain people who created ruckus in CM Yogi Adityanath program | Patrika News

सीएम योगी के सामने लोगों ने अपनी मांग उठाई तो पुलिस ने किया ऐसा सलूक, देखें वीडियो

locationफिरोजाबादPublished: Dec 30, 2017 08:17:13 am

हंगामा करने वाले लोगों ने एक कंपनी पर फ्रॉड कर उनके रुपए हड़पने का आरोप लगाया है।

Police detain people

Police detain people

फिरोजाबाद। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की सभा में उस समय हंगामा खड़ा हो गया, जब कुछ लोग अपनी मांग लेकर पंडाल में आ गए। अपनी बात मुख्यमंत्री तक पहुंचाने के लिए लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। जिस पर पुलिस ने हंगामा करने वाले लोगों को पकड़ लिया और थाने में बंद कर दिया। पकड़े गए युवक का कहना था कि उसने एक कंपनी में निवेश किया, लेकिन अब वो कंपनी निवेशकों को पैसा वापस नहीं कर रही है। यही समस्या लेकर वे लोग यहां आए थे।
ये भी पढ़ें- सीएम योगी के आने पर घरों में कैद किए लोग, मकानों में लगाए ताले, देखें वीडियो

अमित शाह दे रहे थे भाषण
इन लोगों ने उस समय हंगामा किया, जब अमित शाह मंच पर भाषण दे रहे थे। अमित शाह का ध्यान कुछ देर के लिए हंगामा कर रहे लोगों की ओर गया, लेकिन तभी उन्होंने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने के लिए भारत माता के जयकारे लगाए। साथ ही फिरोजाबाद के विकास के मुद्दे पर भी बोलना शुरू कर दिया। इस दौरान पुलिसकर्मियों ने हंगामा करने वाले को पकड़ लिया और गाड़ी में डालकर थाने ले गए।
 

कंपनी ने फ्रॉड कर हड़पे रुपए
फिरोजाबाद के सुहाग नगर चौराहा पर कंपनी का कार्यालय था। इस कार्यालय में हजारों लोगों ने अपनी मेहनत की कमाई निवेश की थी। लाखों रुपए निवेश करने के बाद कंपनी ने फ्रॉड कर दिया और कार्यालय बंद हो गया। कंपनी में काम करने वाले कर्मचारी भी भाग गए थे। तभी से लोग कंपनी से अपनी रकम वापस लेने के लिए प्रदर्शन कर रहे हैं। शुक्रवार को भी लोग अपनी बात मुख्यमंत्री और अमित शाह तक पहुंचाने के लिए जोर जोर से आवाज लगा रहे थे। जिसे पुलिस ने हंगामा करना मानते हुए उन्हें पकड़ लिया और पिटाई कर थाने भिजवा दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो