scriptपुलिस और मीडिया के सामने इस तरह गिड़गिड़ाया उद्योगपति, देखें वीडियो | Police Disclosed Sajiv Gupta specious kidnapping case News in Hindi | Patrika News
फिरोजाबाद

पुलिस और मीडिया के सामने इस तरह गिड़गिड़ाया उद्योगपति, देखें वीडियो

फिरोजाबाद के व्यापारी संजीव गुप्ता की नाटकीय ढ़ंग से बरामदगी संदेह के घेरे में है।  

फिरोजाबादJul 30, 2017 / 10:36 am

अमित शर्मा

Firozabad Police

Firozabad Police

फिरोजाबाद। पानीपत से बरामद किए उद्योपगति संजीव गुप्ता को एसएसपी अजय कुमार पांडेय ने शनिवार को मीडिया के सामने पेश किया। मीडिया के सवालों पर वह गिड़गिड़ाता नजर आया, वहीं रो-रोकर अपनी व्यथा सुनाने लगा। उद्योगपति अभी भी अपना अपहरण होने की बात कर रहा है।

मेरा हुआ था अपहरण
संजीव गुप्ता ने मीडिया को बताया कि शनिवार शाम को कुछ लोग उसे गाड़ी में डालकर ले गए थे। उसके बाद वह उसे घुमाते रहे। एसटीएफ ने उन्हें बचा लिया अन्यथा वह लोग उनकी हत्या कर देते। बीसी संचालक की बातों को सुन हर कोई दंग रह गया। हालांकि पुलिस समेत कोई भी उसकी बात मानने को तैयार नहीं है कि उसका अपहरण हुआ है।

गाड़ी में घूमने की बात पर फफक-फफक कर रोया संजीव
मीडियाकर्मियों ने जब संजीव गुप्ता को श्रीनगर में गाड़ी में घूमते हुए की वीडियो दिखाने की बात कही तो इस पर उसकी जुबना लड़खड़ा गई और फफक-फफक कर रोने लगा। संजीव अपनी जान बचाने के लिए एसएसपी का धन्यवाद करता रहा। संजीव ने कहा कि उसे नहीं पता कि अपहरणकर्ता उसे कहां-कहां लेकर गए।

सवालों के जवाब नहीं दे सका संजीव
मीडिया ने एक के बाद एक सवाल संजीव गुप्ता से पूछे लेकिन संजीव किसी एक भी सवाल का ठीक से जवाब नहीं दे सका। बाद में एसएसपी ने संजीव को घर जाने की अनुमति दे दी। हालांकि एसएसपी ने मामले की जांच कराकर कार्रवाई करने की बात कही है। अभी तक पुलिस स्पष्ट नहीं कर सकी है कि संजीव गुप्ता का अपहरण हुआ था या फिर वह स्वयं कर्ज में दबे होने के कारण लापता हो गया था।

VIDEO

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो