scriptसामूहिक दुष्कर्म मामले में आगरा जोन के कई जिलों की जुटी पुलिस | Police engaged several districts Agra zone in gang rape case Firozabad | Patrika News

सामूहिक दुष्कर्म मामले में आगरा जोन के कई जिलों की जुटी पुलिस

locationफिरोजाबादPublished: Dec 04, 2019 06:43:26 pm

Submitted by:

arun rawat

— हैदराबाद घटना को लेकर पुलिस महकमे में मचा हड़कंप, आईजी के निर्देश पर आगरा, फिरोजाबाद और हाथरस की पुलिस जुटी।

Rape

Rape

फिरोजाबाद। आगरा की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म होने की खबर से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। मामले के खुलासे के लिए आईजी के निर्देश पर आगरा, फ़िरोज़ाबाद औऱ हाथरस के साथ ही आगरा रेंज की स्पेशल साइबर टीम भी इस मामले में लगाई गई है। फिलहाल छात्रा का टूंडला सीएचसी पर मेडिकल कराया जा रहा है। पुलिस ने चार युवकों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।
यह था पूरा मामला
आगरा की रहने वाली बीए की छात्रा ने पुलिस को बताया कि उसका भाई रंगाई पुताई का काम करता है। उसके साथ काम करने वाले चार युवकों ने उसे फोन कर कहा कि उसके भाई का एक्सीडेंट हो गया है और वह उनके पास आ गई। वह कार में उसे बिठाकर एत्मादपुर लाए जहां उसके साथ सभी ने दुष्कर्म किया।
पचोखरा क्षेत्र में फेंक गए
आरोपी छात्रा को पचोखरा क्षेत्र में छोड़कर फरार हो गए। छात्रा की सूचना पर पहुंची पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर छात्रा को मेडिकल के लिए भेजा है। छात्रा का टूंडला के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर मेडिकल हो रहा है। पुलिस ने रोविन, गीतम, ज्ञानेंद्र और एक अज्ञात युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आईजी ए सतीश गणेश इस पूरे मामले की जानकारी ले रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो