scriptVIDEO: धू—धू कर जल रही थी चिता, अचानक पहुंच गई पुलिस और उसके बाद हुआ वो जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी | Police Excused Dead body in Firozabad | Patrika News

VIDEO: धू—धू कर जल रही थी चिता, अचानक पहुंच गई पुलिस और उसके बाद हुआ वो जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी

locationफिरोजाबादPublished: May 20, 2019 03:04:46 pm

Submitted by:

arun rawat

— जसराना क्षेत्र में आग से झुलसी महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में हो गई थी मौत, ससुरालीजनों ने जला दी चिता।

sasural

sasural

फिरोजाबाद। आग से झुलसी महिला की उपचार के दौरान मौत हो गई। ससुरालीजनों ने मायका पक्ष को सूचना दिए बिना ही शव का अंतिम संस्कार कर दिया। शिकायत पर पहुंची पुलिस ने चिता से अधजला शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। वहीं घटना के बाद से ही ससुरालीजन फरार हो गए हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है। मायका पक्ष ने ससुरालीजनों पर हत्या का आरोप लगाया है।
जसराना क्षेत्र का है मामला
मामला थाना जसराना क्षेत्र के गांव अतुर्रा का है। जहां कुछ दिन पूर्व 22 वर्षीय विवाहिता माधुरी गंभीर रूप से आग में झुलस गई थी। उसका अस्पताल में उपचार चल रहा था। रविवार को उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। ससुरालीजनों ने मायका पक्ष के लोगों को सूचना दिए बिना ही शव का अंतिम संस्कार कर दिया। इसकी जानकारी जब मायका पक्ष के लोगों को हुई तो उन्होंने पुलिस को घटना की जानकारी दी।
मैनपुरी की रहने वाली थी मृतिका
मैनपुरी निवासी मृतिका माधुरी का विवाह थाना जसराना के अबू अतुर्रा गाँव में लगभग तीन वर्ष पूर्व हुआ था। मायका पक्ष की शिकायत के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने अधजली हालत में शव को निकाला है। वहीं घटना के बाद से ही ससुरालीजन फरार हो गए हैं। मायका पक्ष ने दहेज के लिए हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ससुरालीजनों की तलाश कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो