scriptPolice exposed bike thief gang in Firozabad | फिरोजाबाद में चोरी के बाद कबाड़ी को बेच देते थे, कबाड़ी पार्ट्स में बेचता था सामान | Patrika News

फिरोजाबाद में चोरी के बाद कबाड़ी को बेच देते थे, कबाड़ी पार्ट्स में बेचता था सामान

— शिकोहाबाद और मक्खनपुर पुलिस ने अलग—अलग जगहों से पकड़े पांच बाइक चोर, चोरी की नौ बाइक और तमंचे बरामद।

फिरोजाबाद

Published: July 29, 2021 06:51:44 pm

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
फिरोजाबाद। यूपी के फिरोजाबाद में पुलिस ने बाइक चोरी करने वाले गैंग का भंडाफोड़ कर दिया। पुलिस ने पांच बाइक चोरों से चोरी की 9 बाइक बरामद की हैं। इनके पास से तमंचे और कारतूस भी बरामद हुए हैं। शातिर चोरी की बाइकों को कबाड़िया को बेच देते थे और उसके बाद पल भर में बाइक पार्ट्स में बदल जाती थी।
यह भी पढ़ें—

नहर के पानी ने मचाई तबाही, 1700 बीघा धान की फसल नष्ट करने के बाद अब गांव की ओर बढ़ रहा पानी

एसपी ग्रामीण ने दी जानकारी
एसपी ग्रामीण अखिलेश नारायण ने बताया कि शिकोहाबाद के डाहिनी पुलिया आटेपुर जाने वाले रोड पर संत ब्रहृमानंद स्कूल के पास शिकोहाबाद पुलिस ने गुरुवार (आज) तीन लोगों को चेकिंग के दौरान पकड़ लिया। इनके पास से चोरी की आठ मोटरसाइकिल, दो तमंचे और छह कारतूस बरामद हुए हैं। पकड़े गए आरोपियों ने पुलिस को अपने नाम दुर्विजय पुत्र रामनाथ निवासी नेगवा थाना शमशाबाद आगरा, देवेन्द्र पुत्र प्रेमशंकर निवासी खेरिया सिकमी थाना सिरसागंज फिरोजाबाद और भूदेव पुत्र सवेराम निवासी टोडरपुर बोथरी सिरसागंज बताया है।
यह भी पढ़ें—

कहीं बिना रजिस्ट्रेशन तो कहीं बिना डॉक्टर चलते मिले अस्पताल, जांच में हुआ खुलासा
Bike chor
पुलिस हिरासत में पकड़े गए बाइक चोर

मक्खनपुर पुलिस ने पकड़े दो चोर
मक्खनपुर पुलिस ने पायनियर तिराहे से कासिम पुत्र फिरोज खां निवासी नई बस्ती बोझिया थाना शिकोहाबाद और
राजन कुमार पुत्र जयराम निवासी सैंदलाल थाना शिकोहाबाद को गिरफ्तार किया है। इनके पास से चोरी की एक मोटरसाइकिल, दो तमंचा और कारतूस बरामद हुए हैं। पूछताछ में बाइक चोरों ने बताया कि वह चोरी की बाइकों को मक्खनपुर कस्बा में कबाड़े की दुकान करने वाले बबलू उर्फ वीके को आठ से 10 हजार में बेच देते थे। उसके बाद कबाड़ी बाइक के पार्ट्स खोलकर दूसरी गाड़ियों में डालकर बेच देता था। पुलिस कबाड़ी की तलाश कर रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Cash Limit in Bank: बैंक में ज्यादा पैसा रखें या नहीं, जानिए क्या हो सकती है दिक्कतहो जाइये तैयार! आ रही हैं Tata की ये 3 सस्ती इलेक्ट्रिक कारें, शानदार रेंज के साथ कीमत होगी 10 लाख से कमइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजमां लक्ष्मी का रूप मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां, चमका देती हैं ससुराल वालों की किस्मतShani: मिथुन, तुला और धनु वालों को कब मिलेगी शनि के दशा से मुक्ति, जानिए डेटइन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीराजस्थान में आज भी बरसात के आसार, शीतलहर के साथ फिर लौटेगी कड़ाके की ठंडPost Office FD Scheme: डाकघर की इस स्कीम में केवल एक साल के लिए करें निवेश, मिलेगा अच्छा रिटर्न

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.