scriptकाशीराम आवास कॉलोनी में गलत गतिविधियां होने की शिकायत पर इतनी भारी संख्या में पहुंचा पुलिस फोर्स कि मच गया हड़कंप, देखें वीडियो | Police raid on Kashiram housing colony of Shikohabad | Patrika News
फिरोजाबाद

काशीराम आवास कॉलोनी में गलत गतिविधियां होने की शिकायत पर इतनी भारी संख्या में पहुंचा पुलिस फोर्स कि मच गया हड़कंप, देखें वीडियो

— थाना शिकोहाबाद क्षेत्र की काशीराम आवास कॉलोनी में गलत गतिविधियां होने की पुलिस को मिली थी शिकायत।

फिरोजाबादJun 30, 2019 / 06:48 pm

arun rawat

kashiram photo

kashiram photo

फिरोजाबाद। योगी सरकार में पुलिस काफी गंभीर है। शिकोहाबाद की काशीराम आवास कॉलोनी में गलत गतिविधियां होने की शिकायत पर सीओ के नेतृत्व में काफी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया। एक साथ फोर्स को देखकर कॉलोनी वासियों में हड़कंप मच गया। पुलिस ने हर क्वार्टर में जाकर तलाशी ली लेकिन कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला। बाद में पुलिस वहां से चली गई।
शिकोहाबाद का है मामला
शिकोहाबाद की काशीराम आवास कॉलोनी में गलत गतिविधियां होने की सूचना पर सीओ अजय कुमार चौहान, संजय वर्मा के नेतृत्व में कई थानों का पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा। उन्होंने पहुंचते ही कॉलोनी को चारों ओर से घेर लिया। पुलिस को सूचना मिली थी कि कॉलोनी में चोर, लुटेरे और गौकस कब्जा किए हुए हैं। यहां पहले भी गौकसी के मामले प्रकाश में आए हैं इसलिए पुलिस ने मौके पर जाकर छापेमारी की।
वास्तविक आवंटी छोड़कर चले गए
फ़िरोज़ाबाद जिले के थाना शिकोहाबाद के काशीराम कॉलोनी की थी काफी समय से शिकायत है यहाँ अधिक तर अबैध कारोबार चलते संदिग्ध गतिविधियों वाले लोग निवास करते हैं। जिससे भले लोग आवास छोड़कर भाग रहे हैं। सीओ ने बताया कि आवासों मे गलत काम होने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचकर आवासों में रह रहे लोगों के आवास आवंटन रसीद चेक की गई। वहीं रह रहे लोगों को भवन किराए पर न देने की भी चेतावनी दी गई है। फिलहाल जैसी शिकायत मिली थी वैसा वहां कुछ भी नहीं मिला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो