scriptVIDEO: विधायक के खेत में लगी आग बुझाने के लिए इस कदर दौड़ी पुलिस, वीडियो देखकर रह जाओगे हैरान | Police rush to blow fire on MLA's farm | Patrika News

VIDEO: विधायक के खेत में लगी आग बुझाने के लिए इस कदर दौड़ी पुलिस, वीडियो देखकर रह जाओगे हैरान

locationफिरोजाबादPublished: May 18, 2019 01:35:27 pm

Submitted by:

arun rawat

— मैनपुरी विधायक के शिकोहाबाद क्षेत्र के खेतों में अज्ञात कारणों से आग लग गई, आग बुझाने के लिए काफी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया।

khet aag

khet aag

फिरोजाबाद। अपराध होने पर पुलिस भले ही देरी से पहुंचती हो लेकिन यहां जब विधायक के खाली खेत में आग लगी तो बुझाने के लिए पुलिस जरूर समय से पहुंच गई। सीओ समेत अन्य पुलिस फोर्स विधायक के खेत पर पहुंच गए। फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंचने से पहले पुलिसकर्मी और आस—पास क्षेत्र के ग्रामीण हाथों में मिट्टी लेकर आग बुझाते नजर आए।
नौकटा गांव का मामला
मैनपुरी विधायक राजकुमार उर्फ राजू यादव के थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के नौकटे गांव में खेत हैं। हाल ही में गेहूं कटने के बाद खेत खाली हो गए थे। शनिवार को अज्ञात कारणों से खाली गेहूं के खेत में आग लग गई। आग की सूचना पर विधायक मौके पर पहुंच गए। उनके साथ काफी संख्या में आस—पास के लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। सूचना पर सीओ शिकोहाबाद समेत काफी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गए। आग बुझाने का कोई साधन नहीं मिला तो ग्रामीणों के साथ पुलिस ने खेत से मिट्टी डालकर आग बुझाने का प्रयास किया।
जमी रही पुलिस
खेत में आग लगने की जानकारी होने पर फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां मौके पर आ गई। उन्होंने आग पर काबू पाया। तब जाकर पुलिस अधिकारियों ने राहत की सांस ली। आग बुझाने के लिए विधायक ने भी काफी भागदौड़ की। हालांकि खेत में फसल न होने के कारण अधिक नुकसान नहीं हुआ। यदि यही आग फसल खड़ी होने के दौरान लगती तो काफी नुकसान हो सकता था। आग लगने के पीछे के कारणों की अभी तक जानकारी नहीं हो सकी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो