वारंटी दबोचने गई पुलिस ने बच्चों और महिलाओं पर बरपाया कहर, जंगला उखाड़कर घर में घुसी थी पुलिस, देखें वीडियो

— थाना नारखी क्षेत्र के गांव रूधऊ का मामला, घर का सामान कर दिया तहस—नहस।

फिरोजाबाद। योगी सरकार में पुलिस निरंकुश है। वारंटी पकड़ने पहुंची पुलिस ने वारंटी के न मिलने पर परिवारीजनों पर कहर बरपाया। महिलाओं और बच्चों की पिटाई की वहीं घर के सामान को तहस—नहस कर दिया। पुलिस जंगला उखाड़कर घर के अंदर घुसी थी। पुलिस की कार्यप्रणाली से परिवारीजन दहशत में हैं। मामले को लेकर उच्चाधिकारियों से शिकायत की जा रही है।

नारखी क्षेत्र का है मामला
थाना नारखी क्षेत्र के गांव रुधऊ निवासी रामू पुत्र हरि सिंह के परिवारीजनों का आरोप है कि शुक्रवार रात्रि करीब साढ़े 11 बजे चौकी इंचार्ज ब्रह्मदेव मोहर सिंह जंगला उखाड़कर घर में घुस आए। घर में घुसते ही उन्होंने तोड़फोड़ शुरू कर दी। सामान को उठाकर फेंक दिया। विरोध करने पर महिलाओं और घर के बच्चों की पिटाई कर दी।

कनपटी पर रख दी पिस्टल
महिलाओं का आरोप है कि पुलिस ने उनकी कनपटी पर पिस्टल रख दी और वारंटी रामू के बारे में पूछने लगे जब उन्होंने इस बारे में जानकारी होने से इंकार किया तो हद दर्जे की अभद्रता की। परिवारीजनों का आरोप है कि चौकी इंचार्ज इससे पहले भी ऐसी अभद्रता उनके साथ कर चुके हैं। पुलिस अधिकारियों द्वारा उनकी नहीं सुनी जा रही है। इस मामले में एसएसपी का कहना है कि मामले की जांच कराई जाएगी।

 

Show More
अमित शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned