scriptएक पुलिसकर्मी और नर्स के कोरोना पॉजीटिव मिलने के बाद फिरोजाबाद में 170 हुई संक्रमितों की संख्या | Policeman and nurse corona infected in Firozabad | Patrika News

एक पुलिसकर्मी और नर्स के कोरोना पॉजीटिव मिलने के बाद फिरोजाबाद में 170 हुई संक्रमितों की संख्या

locationफिरोजाबादPublished: May 08, 2020 10:32:56 am

Submitted by:

arun rawat

— 60 मरीज रिकवर और 100 मामले अभी भी हैं एक्टिव, नहीं रुक पा रहा कोरोना का कहर

corona

corona

फिरोजाबाद। फिरोजाबाद जिसे सुहागनगरी भी कहा जाता है। कोरोना के कहर से कांपने लगी है। शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरा हो जब शहर में एक भी कोरोना संक्रमित केस न मिला हो। अन्यथा प्रतिदिन यहां कोरोना संक्रमित मामले सामने आ रहे हैं। एक पुलिसकर्मी और नर्स के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद अब यहां संख्या बढ़कर 170 हो गई है। इनमें से 60 मरीज ठीक हो चुके हैं।
यह और मिले पॉजीटिव
मेडिकल कॉलेज के एनआरसी (पोषण एवं पुनर्वास केंद्र) में कार्यरत एक स्टाफ नर्स गुरुवार को आई रिपोट में पॉजिटिव मिली। स्टाफ नर्स 24 अप्रैल तक ड्यूटी पर भी तैनात रही है। स्टाफ नर्स को कई दिनों से बुखार था। इस कारण उसने पांच मई को कोरोना की जांच कराई थी।
पॉजीटिव आई रिपोर्ट
स्टाफ नर्स की रिपोर्ट आने के बाद उसके पति का सैंपल लिया गया है। जाटवपुरी चौराहे पर तैनात पुलिस पिकेट में शामिल एक हेड कांस्टेबल भी संक्रमित मिला। रिपोर्ट आने के बाद स्टाफ नर्स और हेड कांस्टेबल को आइसोलशन वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है। संख्या 170 हो गई है। इसमें 60 मरीज कोरोना से ठीक हो चुके हैं। सीएमओ डॉ. एसके दीक्षित ने बताया कि मरीज जितनी तेजी से बढ़ रहे हैं। उतनी ही तेजी से मरीज ठीक भी हो रहे हैं। अभी 100 केस एक्टिव हैं। जिला अस्पताल भी अब ना हॉट स्पॉट बन गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो