scriptदूसरों को सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने से रोकने वाली पुलिस का यह वीडियो देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान | Policeman Drinking alcohol in public place, video viral | Patrika News
फिरोजाबाद

दूसरों को सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने से रोकने वाली पुलिस का यह वीडियो देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान

— बीच सड़क पर खड़े होकर शराब पीने वाले सिपाही का वीडियो वायरल, थाना नारखी क्षेत्र का मामला।

फिरोजाबादFeb 27, 2019 / 11:07 am

अमित शर्मा

sipahi sharab

sipahi sharab

फिरोजाबाद। आम आदमी यदि किसी सार्वजनिक स्थान पर खड़े होकर शराब का सेवन करे तो उसके लिए पुलिस तमाम नियम कानून निकाल देती है और उसे पकड़कर हवालात में बंद कर देती है लेकिन जब खाकी ही ऐसा काम करे तो उसको कौन रोकेगा। पुलिस पर लगाम लगाने वाला कौन है। ऐसा ही एक मामला थाना नारखी क्षेत्र में सामने आया है। जहां एक सिपाही सड़क पर खड़े होकर जाम पर जाम लगा रहा था।
नया बांस गांव का है मामला
भले ही पुलिस के पास लाखों काम हों लेकिन पुलिस की अपनी मर्यादा भी होती है। थाना नारखी क्षेत्र का एक पुलिसकर्मी बुधवार सुबह ही नया बांस गांव के बाहर बने ठेका पर पहुंच गया और किसी की परवाह किए बिना ही जाम पर जाम लगाने लगा। उसको बीच सड़क पर जाम लगाता देख लोगों ने उसका वीडियो बना लिया।
सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
वीडियो बनाने वाले ने पुलिसकर्मी के वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो बनाने के दौरान भी पुलिसकर्मी शराब पी रहा था। पुलिस की इस कार्यप्रणाली को लेकर लोगों में रोष है। लोगों का कहना है कि यदि सिपाही की जगह पर कोई आम आदमी होता तो पुलिस उसे पकड़कर हवालात में बंद कर देती।

Home / Firozabad / दूसरों को सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने से रोकने वाली पुलिस का यह वीडियो देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो