scriptVIDEO: अपनी ही सरकार में सुरक्षित नहीं भाजपा नेता, सिफारिश करने पर पुलिस ने बरपाया कहर, लात—घूंसों से पीटा | Policemen beat BJP leader recommendation at Sirsaganj police station | Patrika News
फिरोजाबाद

VIDEO: अपनी ही सरकार में सुरक्षित नहीं भाजपा नेता, सिफारिश करने पर पुलिस ने बरपाया कहर, लात—घूंसों से पीटा

— फिरोजाबाद के थाना सिरसागंज का मामला, पुलिस ने बताई भाजपा नेता और मुंशी के विरुद्ध मामूली कहासुनी पर मारपीट।

फिरोजाबादFeb 04, 2020 / 11:10 am

arun rawat

bhajpa leader

bhajpa leader

फिरोजाबाद। अपनी ही सरकार में भाजपा कार्यकर्ता सुरक्षित नहीं हैं। थाने पर सिफारिश लेकर गए भाजपा नेता को पुलिसकर्मियों ने थाने में ही जमकर पीटा। जमीन पर गिराकर लात—घूंसों से उसकी पिटाई की जिससे उसे काफी चोट आई हैं। जानकारी होने पर भाजपाइयों ने थाने का घेराव कर दिया। मामले में पुलिस थाने के मुंशी और भाजपा नेता के बीच मामूली कहासुनी और मारपीट होने की बात कह रही है।
सिरसागंज का है मामला
फिरोजाबाद के नगर सिरसागंज के थाना परिसर में अराॅव ब्लाॅक के भाजपा के पूर्व मण्डल अध्यक्ष केके राजपूत किसी की सिफारिश लेकर थाने पहुंचे थे। आरोप है कि थाने में पुलिसकर्मियों ने उनके साथ अभद्रता करते हुए मारपीट कर दी। चार—पांच पुलिसकर्मियों ने उनकी जमकर पिटाई की जिससे उनकी आंख में चोट आई। मारपीट करने के बाद भी उन्हें नहीं छोड़ा गया और थाने पर ही रखा गया।
भाजपाइयों ने घेरा थाना
मामले की जानकारी होने पर भाजपा जिलाध्यक्ष मानवेन्द्र प्रताप सिंह के साथ काफी संख्या में भाजपा नेता मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी की। इस मामले में थाना प्रभारी ने जांच कर कार्रवाई करने की बात कहते हुए भाजपा नेता को छोड़ दिया। इस मामले में एसपी ग्रामीण राजेश कुमार ने बताया कि भाजपा नेता और थाने के मुंशी के बीच कहासुनी हो गई थी। उसके बाद धक्का मुक्की हो गई जिसमें पुलिसकर्मी की बर्दी फट गई जबकि भाजपा नेता के गिरने की वजह से चोट लग गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो