scriptVIDEO: जब रिक्शे पर बैठकर शिवपाल यादव ने किया रोड शो, देखने वालों की लग गई भीड़ | Praspa Candidate Shivpal yadav road Show in Firozabad | Patrika News

VIDEO: जब रिक्शे पर बैठकर शिवपाल यादव ने किया रोड शो, देखने वालों की लग गई भीड़

locationफिरोजाबादPublished: Apr 15, 2019 12:04:58 pm

— शिकोहाबाद क्षेत्र के बरकतपुर में शिवपाल यादव ने रोड शो किया, अखिलेश यादव पर कमेंट करने से किया इंकार।

shivpal r

shivpal road show

फिरोजाबाद। लोकसभा चुनाव को लेकर मतदान की तिथि नजदीक आती जा रही है। ऐसे में कोई भी प्रत्याशी कोई कसर नहीं छोड़ना चाहता। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने शिकोहाबाद क्षेत्र में रोड शो किया तो उन्हें देखने वालों की भीड़ लग गई। वह रिक्शे पर बैठकर शिकोहाबाद की सड़कों पर निकले। यही नहीं कई जगह वह रूक—रूककर आॅटो, रिक्शे और ट्रक चालकों से भी मिले।
रामगोपाल पर लगाए ये आरोप
फिरोजाबाद विस के बरकतपुर में आयोजित जनसभा में शिवपाल यादव ने गठबंधन प्रत्याशी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने नाम लिए बिना ही कहा कि चुनाव जीतकर दिल्ली में रहने वाले फिरोजाबाद का क्या भला करेंगे। उन्होंने कहा कि दिल्ली में सरकार अब हमारे बिना नहीं बनेगी। कन्नौज सीट छोड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि अखिलेश चाहे कुछ भी करें लेकिन डिंपल घर की बहू हैं और बहू के सम्मान के लिए उन्होंने कन्नौज सीट छोड़ने का फैसला किया है।
रोड शो में उमड़ी भीड़
शिकोहाबाद में शाम साढे़ सात बजे नारायण होटल के सामने से रोड शो हुआ। पहले वह पैदल ही सड़कों पर निकले बाद में भीड़ अधिक हो जाने पर लोगों का चेहरा उन्हें नजर नहीं आया तो वह रिक्शे में बैठ गए। उसी रिक्शे में सिरसागंज विधायक हरीओम यादव भी पीछे बैठ गए। इस मौके पर मौलाना अंसार रजा, मीना राजपूत, नितिन कोहली आदि मौजूद रहे। उन्होंने अपनी जीत का दावा भी किया।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो