केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी कर फंसे प्रोफेसर, भेजे गए जेल

केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी (Smriti Irani) के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने वाले डिग्री कॉलेज के प्रोफेसर को जेल भेज दिया गया है।

By: Abhishek Gupta

Published: 21 Jul 2021, 08:29 PM IST

फिरोजाबाद. केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी (Smriti Irani) के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने वाले डिग्री कॉलेज के प्रोफेसर को जेल भेज दिया गया है। प्रोफेसर ने मंगलवार को फिरोजाबाद के जिला एंव सत्र कोर्ट में सरेंडर किया था, जिसके बाद उसकी दलील सुनने के बाद कोर्ट ने उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया। आरोप है कि फिरोजाबाद के एसआरके महाविद्यालय में इतिहास विभाग के विभागाध्यक्ष शहरयार अली (55) ने सोशल मीडिया में स्मृति ईरानी की फोटो पर अश्लील टिप्पणी की थी। जिसे बाद में हूमा नकवी नाम की महिला ने शेयर किया था।

ये भी पढ़ें- अस्पताल कर्मचारियों पर अमेठी की महिला ने लगाया रेप का आरोप, स्मृति इरानी ने जांच के दिए आदेश

7 मार्च 2021 उदय प्रताप सिंह ने रामगढ़ थाने में शहरयार व हूमा के खिलाफ धारा 505 (2), 67 ए के तहत मुकदमा दर्ज कराया था। इसको लेकर पुलिस ने कई दफा शहरयार को पूछताछ के लिए बुलाया था। लेकिन वह घर से ही फरार हो गया। कॉलेज भी नहीं गया। तलाशी के दौरान न मिलने पर पुलिस ने शहरयार के खिलाफ स्थानीय न्यायालय में चार्जशीट दाखिल कर दी। शहरयार ने इस पर इलाहाबाद हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दाखिल की, लेकिन खारिज हो गई। सुप्रीम कोर्ट से भी उसे राहत नहीं। अंत में उसने मंगलवार को कोर्ट में सरेंडर कर दिया।

Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned