scriptकेन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर अभद्र टिप्पणी करने वाले प्रोफेसर को मिली जमानत | Professor Shaharyar ali got bail remarks Union Minister Smriti Irani | Patrika News

केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर अभद्र टिप्पणी करने वाले प्रोफेसर को मिली जमानत

locationफिरोजाबादPublished: Jul 27, 2021 01:23:26 pm

Submitted by:

arun rawat

— फिरोजाबाद के एसआरके डिग्री कॉलेज के प्रोफेसर ने केंद्रीय मंत्री पर की थी अभद्र टिप्पणी।

Shaharyar ali

Shaharyar ali

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
फिरोजाबाद। यूपी के फिरोजाबाद में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर अभद्र टिप्पणी कर जेल काट रहे प्रोफेसर को आखिरकार जमानत मिल ही गई। एक—एक लाख के दो जमानती लगाने के बाद उन्हें जेल से रिहा कर दिया जाएगा।
यह भी पढ़ें—

आगरा में खुदाई के समय मिट्टी की ढाय गिरने से दबे तीन मजदूर, एक की मौत

एसआरके डिग्री कॉलेज का है मामला
फिरोजाबाद के एसआरके डिग्री कॉलेज के प्रोफेसर शहरयार अली ने केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को लेकर अभद्र टिप्पणी कर दी थी। इसके बाद से ही लगातार विरोध होने लगा था। शहर के नामित पार्षद उदय प्रताप ने विरोध जताते हुए प्रोफेसर के विरुद्ध रामगढ़ थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद से ही उनकी गिरफ्तारी की मांग होने लगी थी। गिरफ्तारी से बचने के लिए प्रोफेसर ने हाईकोर्ट से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक चक्कर लगाए थे लेकिन उन्हें राहत नहीं मिली थी।
यह भी पढ़ें—

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी कर फंस गए प्रोफेसर, जमानत अर्जी खारिज होने के बाद भेजे गए जेल

सीजेएम कोर्ट में किया था सरेंडर
राहत न मिलते देख उन्होंने 22 जुलाई को सीजेएम कोर्ट में सरेंडर कर दिया था। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया था। अपर जिला जज एफटीसी अनुराग शर्मा की कोर्ट में चली बहस के बाद जज ने प्रोफेसर को जमानत दे दी। प्रोफेसर के वकील अब्दुल सलाम एडवोकेट ने बताया कि प्रोफेसर शहरयार अली को जमानत मिल गई है। शीघ्र ही वह जेल से बाहर आ जाएंगे। प्रोफेसर इससे पहले भी चर्चाओं में रहे हैं। अश्लील वीडियो देखने के आरोप लगे और कॉलेज में शोध कर रही छात्रा को बुलाने के मामले में भी वह पूर्व में आरोपों से घिर चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो