आगरा में घर के बाहर टहल रहे प्रापॅर्टी डीलर की गोलियों से भूनकर हत्या

— थाना धनौली क्षेत्र का मामला, दो बाइकों पर सवार थे छह हमलावर।
— घटना को अंजाम दे मौके से भागने में सफल रहे बदमाश।

By: arun rawat

Published: 22 Jun 2020, 12:46 PM IST

फिरोजाबाद। आगरा में रविवार रात्रि दो बाइकों पर सवार आधा दर्जन हमलावरों ने प्रॉपर्टी डीलर को गोलियों से भून दिया। आरोपी मौके से भागने में सफल हो गए। मृतक की पत्नी बीडीसी सदस्य है। 10 दिन पहले प्रॉपर्टी डीलर को जान से मारने की धमकी मिली थी। संभावना व्यक्त की जा रही है कि चुनाव के सिलसिले में युवक की हत्या की गई है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

देर रात्रि का है मामला
रविवार रात्रि करीब साढ़े नौ बजे थाना मलपुरा क्षेत्र के गांव अजीजपुर निवासी राजेश अपने घर के बाहर टहल रहे थे। वह पेशे से प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते थे। उनकी पत्नी बीडीसी सदस्य हैं। तभी अज्ञात दो बाइक पर सवार आधा दर्जन बदमाशों ने उन पर गोलियां चला दीं। गोलियां लगने की वजह से वह जमीन पर गिर गए और लहूलुहान होकर दम तोड़ दिया। गोली की आवाज सुनकर उनके परिवारीजन भी बाहर निकल आए। तब तक हमलावर मौके से फरार हो गए।

जांच में जुटी पुलिस
घटना की सूचना पर इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रोपर्टी डीलर की हत्या से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। मृतक के परिजनों ने 10 दिन पहले धमकी देने वाले गांव के ही एक बदमाश पर हत्या का शक जताया है। इस घटना को लेकर एसएसपी आगरा बबलू कुमार ने बताया कि घटना के पीछे संभवतः चुनावी रंजिश प्रतीत हो रही है। हालांकि जांच पूरी होने पर ही कुछ कहा जा सकेगा कि आखिर किस वजह से प्रोपर्टी डीलर की हत्या की गई है। इस घटनाक्रम का जल्द खुलासा किया जाएगा।

मृतक की हैं दो पत्नी
मृतक राजेश की दो पत्नियां हैं। इनमें एक सुनीता और दूसरी नीतू है। सुनीता धनौली क्षेत्र पंचायत सदस्य है। पुलिस के मुताबिक राजेशके तीन गोलियां लगीं जिनमें वह ढेर हो गया। एसएसपी समेत कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गया था। एसएसपी ने इस घटना के खुलासे के लिए कई टीम लगाई हैं।

Show More
arun rawat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned