यहां एक दिन में 250 लोगों को कुत्ते ने काटा, अस्पताल पहुंचे तो मिला ऐसा जवाब सुनकर हैरान रह गए लोग, देखें वीडियो

— फिरोजाबाद जिले के आस—पास क्षेत्रों में आवारा जानवरों के काटने के बढ़ रहे मामले, इंजेक्शन लगवाने अस्पताल पहुंचे मरीजों को मिली मायूसी।

By: arun rawat

Published: 01 Jul 2019, 04:24 PM IST

फिरोजाबाद। फिरोजाबाद का जिला अस्पताल मेडिकल कॉलेज में तब्दील हो रहा है लेकिन व्यवस्थाएं अभी भी सुधरने का नाम नहीं ले रही हैं। जब क्षेत्र के विभिन्न स्थानों से कुत्ता काटे जाने के मरीज जिला अस्पताल इंजेक्शन लगवाने के लिए पहुंचे तो उन्हें मायूसी हाथ लगी। अस्पताल में बाहर दीवार पर पर्चा अंकित था, जिस पर लिखा था कि एआरबी इंजेक्शन समाप्त हो चुके हैं। आने पर लगाए जाएंगे।

 

करीब 250 लोग पहुंचे अस्पताल
सिरसागंज क्षेत्र से इंजेक्शन लगवाने जिला अस्पताल पहुंचे मरीज राममोहन ने बताया कि अस्पताल में सुबह से ही लाइन में लगे हैं। जब अस्पताल खुला तो कर्मचारियों ने पर्चे की ओर इशारा करते हुए इंजेक्शल समाप्त होने की बात कहते हुए वापस कर दिया। रामवती ने बताया कि उनके नाती को खेलते समय कुत्ते ने पैर में काट लिया। अस्पताल में इंजेक्शन नहीं हैं। ऐसे में वह अब कहां जाएं।

जसराना से भी पहुंचे मरीज
जसराना निवासी श्रीकांत ने बताया कि वह जसराना से कुत्ता काटे जाने के इंजेक्शन लगवाने के लिए आए हैं। यहां कोई बात करने तक को तैयार नहीं है। हमारे पास इतने पैसे नहीं हैं कि हम बाजार से खरीदकर इंजेक्शन लगवा सकें। रोहित कुमार ने बताया कि आज स्कूल छोड़कर इंजेक्शन लगवाने के लिए आया था लेकिन यहां भी कोई काम नहीं हो सका। ऐसा कई दिनों से हो रहा है।

Show More
arun rawat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned