VIDEO: सीओ आॅफिस के सामने पति और बच्चों के साथ धरने पर बैठी रेप पीड़िता, जानिए वजह

— थाना नारखी क्षेत्र का मामला, पीड़िता का आरोप आरोपी ने दुष्कर्म करने के बाद बनाया वीडियो
— पुलिस ने दुष्कर्म की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज न कर छेड़छाड़ में किया मुकदमा दर्ज

फिरोजाबाद। घर में सो रही महिला के साथ आरोपी ने दुष्कर्म कर उसका अश्लील वीडियो बनाया। अब वह उसे वायरल करने की धमकी दे रहा है। मामले में मुकदमा दर्ज न होने पर पीड़िता सीओ कार्यालय के सामने धरने पर बैठ गई। उसके बाद पुलिस ने छेड़खानी में मुकदमा दर्ज कर लिया लेकिन दूसरे दिन पीड़िता फिर सीओ कार्यालय के सामने धरने पर बैठी। पीड़िता दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराने की मांग कर रही है।

नारखी क्षेत्र का है मामला
मामला थाना नारखी क्षेत्र के एक गांव से जुड़ा है। गांव की एक विवाहिता ने आरोप लगाते हुए कहा है कि उसके पति आगरा में निजी कंपनी में नौकरी करते हैं। वह और उसके बच्चे गांव में ही रहते हैं। विगत 17 जनवरी की शाम सात बजे करीब वह घर में अकेली सो रही थी। दूसरे कमरे में उसकी बच्चे सो रहे थे। इस बीच गांव का ही एक व्यक्ति उसके घर में घुस आया और उसे उसके साथ दुष्कर्म किया।
इतना ही नहीं उसने उसकी अश्लील वीडियो बना ली। इसी दौरान नौकरी से उसका पति आ गया। उन्होंने उसे पकड़ने का प्रयास किया तो उसने उसके साथ भी मारपीट कर दी। मामले में पीड़िता पति संग रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए थाना नारखी पहुंची। लेकिन उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी। अब आरोपी युवक एफआईआर दर्ज कराने पर, बनाई वीडियो सोशल मीडिया पर डालकर बदनाम करने की धमकी दे रहा है।

सीओ कार्यालय के सामने बैठी पीड़िता
मामले में पुलिस जांच करने की बात कहते हुए रिपोर्ट दर्ज नहीं कर रही है। पीड़िता सीओ अजय चौहान के पास भी पहुंची, लेकिन उसकी सुनवाई न हो सकी। अब पीड़िता परिवार संग न्याय दिलाने की मांग करते हुए सीओ कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गयी है। पीड़िता का आरोप है कि पुलिस ने छेड़छाड़ की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है जबकि मामला दुष्कर्म का है। इस मामले में थानाध्यक्ष बृजेश कुमार का कहना है कि छेड़छाड़ का मामला था जिसके आधार पर रिपोर्ट दर्ज की गई है।

Show More
arun rawat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned