scriptसगे भांजे के प्यार में पागल हुई मौसी शादी की जिद पर अड़ गई फिर… पढ़िए हैरान कर देने वाली ये खबर! | real mausi and bhanja love affair story in firozabad latest update | Patrika News

सगे भांजे के प्यार में पागल हुई मौसी शादी की जिद पर अड़ गई फिर… पढ़िए हैरान कर देने वाली ये खबर!

locationफिरोजाबादPublished: Feb 08, 2019 09:58:56 am

Submitted by:

suchita mishra

दीदी के घर पढ़ने आयी थी युवती, इसी बीच सगे भांजे को दिल दे बैठी।

love story

love story

फिरोजाबाद। कहते हैं कि प्यार अंधा होता है, इसका सटीक उदाहरण शिकोहाबाद में देखने को मिला। यहां एक युवती ने अपनी जिद से सबको हैरानी में डाल दिया। युवती ने अपने सगे भांजे से शादी करने की जिद पकड़ ली। इसके बाद मामला थाने पहुंचा, साथ ही इसको लेकर थाने में पंचायत भी बैठायी गई। बाद में परिजन युवती को अपने साथ ले गए।
जानिए पूरा मामला
शिकोहाबाद कस्बे के एक मोहल्ला में अपनी बड़ी बहन के घर रह कर पली-बढ़ी युवती को अपनी बहन के बेटे से प्यार हो गया। दोनों ने एक-दूसरे के साथ जीने-मरने की कसमें खा लीं और नई जिंदगी जीने का मन बना लिया। जब युवती को पता चला कि भांजे की शादी दूसरी जगह हो रही है, तो उसने अपनी बहन के सामने पूरी बात रखी और भांजे से शादी करने के लिए कहा। ये सुनकर परिवार वालों के पैरों तले जमीन खिसक गई।
परिजनों ने युवती को खूब समझाया, लेकिन वो हंगामा करने पर उतारू हो गई। इसके बाद मामला थाने पहुंचा। युवती ने थाने में शादी कराने के लिए प्रार्थना पत्र दिया। पुलिस ने युवक के परिजनों को बुलाया और मामले को निपटाने के लिए कहा। इसके बाद थाने में दोनों पक्षों की काफी देर तक पंचायत चलती रही, लेकिन युवती बहन के बेटे से ही शादी करने पर अड़ी रही। काफी समझाने के बाद युवती अपने परिजनों के साथ चली गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो