script

पति और बच्चों को जान से मारने की धमकी देकर देवर बनाता था शारीरिक संबंध, अब हर रोज… पीड़िता ने उठाया ये कदम

locationफिरोजाबादPublished: May 03, 2019 05:27:10 pm

— पीड़िता का आरोप है कि सास और ननद देवर के इस कृत्य में देती हैं साथ, उसने पति और बच्चों के साथ आत्मदाह की चेतावनी दी।

Rape

Rape

फिरोजाबाद। पति और बच्चों को जान से मारने की धमकी देकर देवर भाभी के साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। जब उसने मना किया तो पति की पिटाई कर दी। अब सास, ननद और देवर संबंध न बनाने पर बच्चों और उसके पति को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। दुष्कर्म पीड़िता ने आत्मदाह की चेतावनी दी है। उसने राष्ट्रपति, मुख्यमंत्री, डीजीपी और महिला आयोग को शिकायत भेजकर आरोपित के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है।
टूंडला थाना क्षेत्र का मामला
नगर निवासी एक महिला का आरोप है कि उसका देवर आए दिन शराब के नशे में धुत होकर घर आता है और पति को जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म करता है। जब उसने इसका विरोध किया तो सास और ननद ने भी देवर का साथ देते हुए उसे परेशान किया। देवर के साथ संबंध न बनाने पर उन्होंने शराब के नशे में कई बार उनके पति के साथ मारपीट कर चुके हैं और अब पति और बच्चों को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।
आत्मदाह की दी चेतावनी
उसने पुलिस में आरोपितों के विरुद्ध शिकायत भी की है लेकिन उनके विरुद्ध कोई कार्रवाई अमल में नहीं लाई जा रही है। उसने आला अधिकारियों को शिकायत भेजकर पति, सास और ननद के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है। कार्रवाई न होने पर 12 मई को पीड़िता ने पति और बच्चों समेत मिट्टी का तेल डालकर आत्मदाह करने की चेतावनी दी है। इस मामले को लेकर इंस्पेक्टर ज्ञानेन्द्र कुमार का कहना है कि मामला संज्ञान में है। तहरीर मिल गई है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो