रिटायर्ड दरोगा और सड़क हादसे में घायल युवक निकला कोरोना पॉजीटिव

— सुहागनगरी में लगातार बढ़ रही कोरोना मरीजों की संख्या, आंकड़ा बढ़कर हुआ 506

By: arun rawat

Published: 27 Jun 2020, 10:04 AM IST

फिरोजाबाद। सुहागनगरी में कोरोना की रफ्तार तेज हो गई है। लगातार मिल रहे मरीजों के चलते आंकड़ा बढ़कर 504 पर पहुंच गया है। शुक्रवार देर शाम आई स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट में चार नए कोरोना मरीज पाए गए। इनमें एक रिटायर्ड दरोगा और मैनपुरी में सड़क हादसे में घायल हुआ युवक भी कोरोना पॉजीटिव मिले हैं। कोरोना से अब तक 22 लोगों की मौत हो चुकी है।

सांस लेने में हो रही थी तकलीफ
फिरोजाबाद शहर के सैलई स्थित आंबेडकर पार्क निवासी एक व्यक्ति कोरोना पॉजीटिव मिला है। वह पुलिस विभाग से रिटायर्ड दरोगा है। दरोगा को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। इसलिए परिवारिजनों ने कोरोना संक्रमण की जांच कराई थी। रिपोर्ट आने के बाद मरीज को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करा दिया गया है। इसके साथ ही उनके परिजनों को होम क्वारंटाइन कराया गया है।


घायल युवक भी पॉजीटिव
मैनपुरी के भोगांव में सड़क हादसे में घायल युवक की रिपोर्ट भी पॉजीटिव आई है। युवक को घायल होने पर एफएच मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया था। यहां पर ऑपरेशन कराने से पूर्व चिकित्सक ने युवक की कोरोना की जांच कराई तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। लगातार मिल रहे कोरोना मरीजों के चलते सुहागनगरी में हड़कंप मचा हुआ है। लक्षण न होने के बाद भी लोग कोरोना पॉजीटिव आ रहे हैं।

कोरोना मीटर—
कोरोना जांच के लिए अब तक लिए गए सैंपल - 9401
अब तक प्राप्त रिपोर्ट - 9165
कोराना मुक्त हुए लोगों की संख्या - 367
कोराना संक्रमित लोगों की मौत - 22
जिले में कुल मरीज— 506

Show More
arun rawat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned