scriptVIDEO: ट्रक की टक्कर से अपाचे सवार युवक की दर्दनाक मौत, मच गई चीख पुकार | Road accident death youth in firozabad | Patrika News

VIDEO: ट्रक की टक्कर से अपाचे सवार युवक की दर्दनाक मौत, मच गई चीख पुकार

locationफिरोजाबादPublished: May 18, 2019 02:20:24 pm

Submitted by:

arun rawat

— थाना उत्तर क्षेत्र के मंडी समिति के सामने की घटना, मौके पर पहुंचे परिजनों का रो—रोकर बुरा हाल।

accident

accident

फिरोजाबाद। शनिवार दोपहर थाना उत्तर क्षेत्र में ट्रक की टक्कर से अपाचे सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गई। मौके पर पहुंचे परिजनों ने आरोपी के विरूद्ध कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा कर दिया। परिवारीजन शव नहीं उठने दे रहे थे। इसलिए कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने समझा बुझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। परिवारीजनों का रो—रोकर बुरा हाल था।
किशन नगर निवासी था मृतक
किशन नगर निवासी आंसू पुत्र प्रदीप दोपहर को किसी काम से अपाचे बाइक लेकर घर से निकला था। अभी तक बमुश्किल 500 मीटर दूर मंडी समिति के सामने से गुजर रहा था। तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे के दौरान मौके पर चीख पुकार मच गई। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। युवक ने तड़प—तड़पकर मौके पर ही दम तोड़ दिया। भीड़ ने पुलिस को घटना की जानकारी दी।
परिजनों ने नहीं उठने दिया शव
जानकारी होने पर परिवारीजन मौके पर आ गए और शव के समीप बैठकर विलाप करने लगे। उन्होंने शव नहीं उठने दिया। परिजनों के आक्रोश को देखते हुए सीओ सिटी संजय वर्मा समेत कई थानों का फोर्स मौके पर आ गया। उन्होंने किसी तरह शव को उठाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। इस मामले में सीओ का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। आरोपी के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो