VIDEO: सड़क दुर्घटना में ननिहाल आए बालक समेत बाइक सवार दो की मौत, एक घायल

— थाना फरिहा क्षेत्र का मामला, दूध लेने गए थे बच्चे।
— ट्रैक्टर ट्रॉली से टकराने पर हुआ दर्दनाक हादसा।

By: arun rawat

Published: 07 Jul 2019, 03:45 PM IST

फिरोजाबाद। फिरोजाबाद में सड़क हादसे बढ़ते जा रहे हैं। अब फरिहा अपनी ननिहाल आए दो बच्चों और उसके ममेरे भाई की बाइक ट्रैक्टर ट्रॉली से टकरा गई। हादसे में ममेरे भाई समेत दो की मौत हो गई जबकि दूसरे बच्चा घायल हो गया। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल में बच्चों की मौत के बाद परिजनों ने चिकित्सकों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया।

यह भी पढ़ें—

पत्नी और बच्चे के साथ ससुराल जा रहा था युवक, रास्ते में हुआ ऐसा कि पत्नी की हो गई मौत, बेटी और पिता गंभीर घायल, देखें वीडियो

 

यह था पूरा मामला
मामला फिरोजाबाद थाना फरिहा के गांव नगला काश का है। जहां अपने ननिहाल में आए दो बच्चे हिमांशु 10 वर्ष व प्रियांशु अपने ममेरे भाई के साथ दूध लेने शनिवार देर शाम को फरिहा आए हुए थे। तभी फरिहा मैन बाजार में खड़े ट्रैक्टर ट्रॉली से उनकी बाइक टकरा गई। हादसे में हिमांशु, प्रियांशु और ममेरा भाई आलोक गंभीर रूप से घायल हो गए जिसमें 25 वर्षीय आलोक व 10 वर्षीय हिमांशु की मौत हो गई वहीं गंभीर रूप से घायल प्रियांशु को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज जारी है।

यह भी पढ़ें—

Corruption in Firozabad गौशाला की अनुमति लेकर लेकर खोल लिया मुर्गी फार्म, पढ़िए पत्रिका की स्पेशल रिपोर्ट, देखें वीडियो

परिजनों ने किया हंगामा
वहीं परिजनों ने जिला अस्पताल की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि घायलों को समय पर इलाज न मिलने के कारण उनकी मौत हुई है। साथ ही परिजन काफी देर तक हंगामा करते रहे। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया। इस मामले में सीओ जसराना ओमप्रकाश सिंह का कहना है कि ट्रैक्टर ट्रॉली से बाइक टकराने पर हादसा हुआ है। परिजन लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा कर रहे थे। उन्हें समझा बुझाकर शांत करा दिया गया है।

Show More
arun rawat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned