scriptVEDIO: इन रास्तों से होकर गुजरें तो जरा संभलकर, नहीं तो हो सकता है बड़ा हादसा | Road blocked for many villages | Patrika News

VEDIO: इन रास्तों से होकर गुजरें तो जरा संभलकर, नहीं तो हो सकता है बड़ा हादसा

locationफिरोजाबादPublished: Aug 02, 2018 08:22:46 am

– बारिश में जगह-जगह कट गईं सड़कें, बारिश से गांव का रास्ता हुआ बंद

Road Cut

Road Cut

फिरोजाबाद। लगातार हुई बारिश से क्षेत्र में आफत आ गई है। कई गांवों की सड़कें पानी में बह गईं तो कई के मार्ग ही बंद हो गए। ग्रामीणों को आने-जाने में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। अभी तक दर्जन भर से अधिक गांवों का आवागमन बंद हो गया है। ग्रामीणों को कई किलोमीटर दूर घूमकर आने को विवश होना पड़ रहा है।
नगला सिंघी क्षेत्र में आई आफत
थाना नगला सिंघी क्षेत्र में बारिश का असर अब सामने आने लगा है। लगातार हुई बारिश से जगह-जगह सड़कें कट गई हैं। नगला सिंघी क्षेत्र के गांव धीरपुरा में आने-जाने का रास्ता सड़क कट जाने के चलते विगत पांच दिन से बंद है। मंगलवार को हुई बारिश में जटपुरा गांव में दो जगह सड़क पानी में बह गई। नगला हरिश्चन्द्र में पानी का निकास न होने के कारण तालाब का पानी गांव में घुस गया। गांव का मुख्य मार्ग ही बंद हो गया। स्कूल जाने वाले बच्चे और ग्रामीणों को पानी से होकर आने-जाने को विवश होना पड़ रहा है।
यह भी पढ़ें—

वीडियोः सूचना, खेल एवं युवा कल्याण विभाग के मंत्री ने ग्राम प्रधानों की इसलिए की जमकर तारीफ, जानिए वजह


इन गांवों का हुआ रास्ता बंद
बारिश के कारण धीरपुरा से नियामतपुर का रास्ता बंद हो गया है। गदलपुरा से सीयर माता के मंदिर होकर नगला सिंघी की ओर आने वाला रास्ता बंद है। अब जटपुरा से भीकनपुर बझेरा जाने वाला मार्ग बंद होने के कगार पर है। ग्रामीणों का कहना है कि बारिश में जमीन धसने से सड़क बैठ गई हैं। यमुना में जल स्तर बढऩे से पानी सड़क तक आ जाता है। इसकी वजह से कई जगह सड़क कट गई हैं। आने-जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इस ओर किसी का भी ध्यान नहीं है।

ट्रेंडिंग वीडियो