हाईवे पर दिन दहाड़े दंपति से लूट

हाईवे पर दिन दहाड़े दंपति से लूट, पत्नी को मायके से बुलाकर घर जा रहा था युवक

By:

Published: 21 May 2018, 02:56 PM IST

Firozabad, Uttar Pradesh, India

फिरोजाबाद। बदमाशों ने दिन दहाड़े हाईवे पर बाइक सवार दंपति को लूट का शिकार बना लिया। बदमाशों ने युवक के साथ मारपीट की, उसके बाद मौके से फरार हो गए। मामले को लेकर पीड़ित ने शिकायत की है। पति पत्नी को ससुराल से घर ले जा रहा था। फिरोजाबाद के टूंडला थाना क्षेत्र में बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया।

उसायनी का है मामला
मामला थाना क्षेत्र के उसायनी का है। थाना नारखी क्षेत्र के खंगरई निवासी सनी कुमार पुत्र रूकमपाल अपनी ससुराल नारखी क्षेत्र के विदरखा से पत्नी सुदरेश को लेने गया था। करीब एक बजे वह पत्नी को बाइक संख्या यूपी 80 ईडी 3740 पर बैठाकर घर जा रहा था। तभी उसायनी पर कुछ लोगों ने उसे रुकवा लिया। पत्नी का आरोप है कि आरोपियों ने उसके साथ छेड़छाड़ करते हुए जंजीर, अंगूठी और पायल लूट ली।

विरोध पर पति को उठा ले गए
विरोध करने पर पति के साथ मारपीट कर दी। आरोपी पति को अपने साथ उठाकर ले गए। रास्ते में मारपीट के बाद उसे फेंककर भाग गए। पीड़िता ने घटना की जानकारी जेठ संदीप को दी। उसने 100 नंबर पर लूट और अपहरण की सूचना पुलिस को दी। अपहरण की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस पति और पत्नी को राजा का ताल चौकी पर ले आई। जहां पुलिस घटना को लेकर उनसे पूछताछ कर रही है। हालांकि मामले को लेकर राजा का ताल चौकी प्रभारी प्रदीप चतुर्वेदी का कहना है लूट और अपहरण की बात झूठी है। दोनों के बीच आपसी लेन देन का मामला है। घटना को लेकर पूछताछ की जा रही है।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned