scriptगुरुनानक जयंती से पहले इस नगर में सिक्ख समाज के लोगों ने प्रधानमंत्री का इसलिए अदा किया शुक्रिया, देखें वीडियो | Sankirtan Yatra organized by Sikh community in Tundla Firozabad | Patrika News

गुरुनानक जयंती से पहले इस नगर में सिक्ख समाज के लोगों ने प्रधानमंत्री का इसलिए अदा किया शुक्रिया, देखें वीडियो

locationफिरोजाबादPublished: Nov 10, 2019 01:43:18 pm

Submitted by:

arun rawat

— सिक्ख समाज के लोगों ने संकीर्तन यात्रा निकाल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को किया धन्यवाद ज्ञापित।

Sikkh

Sikkh

फिरोजाबाद। करतारपुर साहब और अयोध्या फैसला सुनाए जाने को लेकर सिक्ख समाज के लोगों ने संकीर्तन यात्रा निकाल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का धन्यवाद ज्ञापित किया। सिक्ख समाज के लोगों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि 550 साल बाद अयोध्या के राम मंदिर का फैसला सुनाया गया और उसी दिन लंबे समय बाद करतारपुर साहब का उद्घाटन प्रधानमंत्री द्वारा किया गया। इन ऐतिहासिक कार्यो के लिए देश की जनता उनकी आभारी रहेगी। गुरूनानक जयंती 12 नवंबर को गुरुद्वारे में मनाई जाएगी।
यह भी पढ़ें—

अयोध्या फैसले के बाद इस शहर में अमन, चैन के साथ निकला बारावफात का जुलूस, देखें वीडियो

प्रधानमंत्री के कार्य की सराहना
सिक्ख समाज के लोगों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यो की सराहना करते हुए कहा कि जो काम पहले की सरकारें नहीं कर सकी हैं। वह कार्य प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार ने कर दिखाया है। गुरुनानक जयंती पर प्रधानमंत्री ने सिक्ख समाज को एक नया नायाब तोहफा दिया है। यह देश और देश में रहले वाले सिक्ख समाज के लिए गौरव की बात है। मनमोहन सिंह काके ने कहा कि इस गौरवशाली दिन को कभी भूल नहीं सकेंगे। गुरुद्वारा कमेटी के प्रधान मनप्रीत सिंह कीर ने कहा कि करतारपुर साहब का उद्घाटन प्रधानमंत्री मोदी ने किया और उन्होंने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का भी आभार व्यक्त किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो