script

VIDEO: स्कूल संचालक पर दिन दहाड़े हमला, बचाने आई शिक्षिकाओं को भी पीटा

locationफिरोजाबादPublished: Feb 06, 2020 06:11:19 pm

Submitted by:

arun rawat

— थाना दक्षिण क्षेत्र का मामला, पंडित सीआरबी कॉन्वेंट स्कूल का मामला— पुरानी रंजिश को लेकर हमलावरों ने लाठी, डंडों और सरिया से बोला हमला

marpeet

marpeet

फिरोजाबाद। सुहागनगरी में दिन दहाड़े एक स्कूल संचालक पर हमलावरों ने हमला कर दिया। पथराव, लाठी, डंडों से मारपीट कर उन्हें घायल कर दिया। बचाव में आए विद्यालय की शिक्षिकाओं को भी नहीं छोड़ा। लाठी, डंडों से उन्हें भी लहूलुहान कर दिया। मामला कोई पुरानी रंजिश का बताया जा रहा है।
दो पहिया वाहन पर आए हमलावर
थाना दक्षिण क्षेत्र के हिमाऊपुर में पंडित सी आर बी कॉन्वेन्ट स्कूल संचालित है। उनके संचालक स्कूल से घर की ओर जा रहे थे। तभी स्कूल के बाद पहले से घात लगाए बैठे हमलावरों ने उन पर हमला बोल दिया। शोर सुनकर स्कूल में शिक्षण कार्य करा रहीं शिक्षिका और शिक्षक भी बाहर निकल आए। तभी हमलावरों ने लाठी, डंडों से उन पर भी हमला बोल दिया। इस हमले में स्कूल प्रबंधक समेत शिक्षिकाएं और अन्य कर्मचारी घायल हो गए।
मौके पर पहुंची पुलिस
दिन दहाड़े हमला होने की जानकारी पर 112 पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी मौके से फरार हो गए। गंभीर रूप से घायलों को पुलिस जिला अस्पताल ले आई। जहां उनका उपचार किया जा रहा है। इस मामले में शिवकुमार भारद्वाज पुत्र चंपाराम, विनीता भारद्वाज पत्नी शिवकुमार, मीना पुत्री शिवकुमार भारद्वाज, प्रशांत पुत्र शिवकुमार, सचिन कुमार पुत्र शिवकुमार, विष्णु यादव पुत्र प्रमोद यादव हिमायूंपुर के अलावा दूसरे पक्ष के शिवम शर्मा पुत्र ब्रहमदेव शर्मा और विपिन शर्मा पुत्र ब्रहमदेव निवासी ब्राहृमण चौकी हिमायूंपुर भी घायल हुए हैं। इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार मलिक ने बताया कि पुरानी रंजिश को लेकर हमला हुआ है। मामले की जानकारी की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो