scriptVIDEO: गर्मी में बिगड़ गई फिरोजाबाद जिले में तैनात इस एसडीएम की तबियत, कराना पड़ गया ट्राॅमा सेंटर में भर्ती | SDM tundla heat worsened admit trauma center firozabad | Patrika News

VIDEO: गर्मी में बिगड़ गई फिरोजाबाद जिले में तैनात इस एसडीएम की तबियत, कराना पड़ गया ट्राॅमा सेंटर में भर्ती

locationफिरोजाबादPublished: Apr 28, 2019 06:22:28 pm

— फिरोजाबाद के टूंडला तहसील में कार्यरत एसडीएम का बढ़ गया ब्लड प्रेशर, गश खाकर गिर गए कमरे में।

sdm hospital

sdm hospital

फिरोजाबाद। गर्मी के चलते एसडीएम टूंडला की हालत बिगड़ गई। आनन-फानन में उन्हें फिरोजाबाद ट्राॅमा सेंटर में भर्ती कराया गया। प्रशासनिक अधिकारियों ने उनके स्वास्थ्य का हालचाल लिया। अस्पताल में चिकित्सकों की टीम उनका उपचार कर रही है। इससे पहले भी टूंडला में तैनात रहे एसडीएम की चुनाव से पहले तबियत खराब हो गई थी। जिन्हें लंबी छुट्टी पर भेजा गया है।
कमरे में हो गए बेहोश
रविवार सुबह एसडीएम टूंडला राम हर्ष मौर्य तहसील परिसर स्थित अपने आवास पर थे। तभी अचानक उनकी तबियत खराब हो गई। बेहोश होकर वह जमीन पर गिर गए। वहीं मौजूद स्टेनो केके शर्मा ने किसी तरह उन्हें संभाला और फीरोजाबाद के ट्राॅमा सेंटर में भर्ती कराया। जानकारी होने पर सिटी मजिस्ट्रेट अजय तिवारी ने प्रशासनिक अधिकारियों के साथ अस्पताल पहुंचकर एसडीएम का हालचाल लिया।
चिकित्सीय टीम ने किया इलाज
सीएमएस डाॅ. आरके पांडे ने चिकित्सीय टीम को भेजकर तत्काल उनकी जांच कराई। करीब दो घंटे बाद उनकी स्थिति में सुधार नजर आया। स्टेनो ने बताया कि विगत कुछ दिनों ने उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं है। शनिवार को वह आगरा जांच कराने के लिए गए थे। ब्लड प्रेशर बढ़ने और दिमाग में गर्मी पहुंचने की वजह से उन्हें चक्कर आ गए थे। फिलहाल उनकी स्थिति में सुधार है।
चुनाव से पहले बिगड़ी थी पूर्व एसडीएम की तबियत
मतदान प्रक्रिया से कुछ दिन पहले पूर्व में एसडीएम रहे कृष्णपाल तोमर की भी अचानक तबियत खराब हो गई थी। वह मेडिकल लीव पर चले गए थे। उनके जाने के बाद ही इन्हें यहां एसडीएम के पद पर भेजा गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो