scriptट्रेन में यात्री का शव मिलने से हड़कंप, देखें वीडियो | Sensation extending from passenger's body in train | Patrika News

ट्रेन में यात्री का शव मिलने से हड़कंप, देखें वीडियो

locationफिरोजाबादPublished: Jan 17, 2019 06:33:52 pm

— पारसनाथ एक्सप्रेस में मिला था शव, अहमदाबाद से बिहार जा रहा था मृतक।

tundla

tundla

फिरोजाबाद। अहमदाबाद से बिहार जाने वाली पारसनाथ एक्स में अपने घर जा रहे एक 38 वर्सिय युवक की अचानक ह्रदय गति रुकने से मौत हो गई।जिसकी सूचना टूंडला जीआरपी पुलिस को मिली।सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को ट्रेन से उतारकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।म्रतक के साथ उसका भतीजा भी सफर कर रहा था जिससे युवक की सकुशल पहचान हो गई है।
पारसनाथ एक्सप्रेस का मामला
बीती रात पारसनाथ एक्स ट्रैन में युवक की मौत की खबर से रेल प्रशासन में हड़कंप मच गया। दरअसल बिहार निवासी 38 वर्सिय फूलन शर्मा अहमदाबाद में नोकरी करता था।और वह अपने भतीजे हरेंद्र शर्मा के साथ अपने घर बिहार पारसनाथ एक्सप्रेस ट्रेन से जा रहा था।तभी आगरा से पहले उसके सीने में अचानक तेज दर्द उठा लेकिन समय से उपचार न मिलने के कारण फूलन की मौत हो गई जिसकी सूचना टूंडला कंट्रोल रूम को मिली। जीआरपी पुलिस को अवगत कराया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को ट्रेन से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है और पुलिस द्वारा आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो