scriptVIDEO: नहर में अचानक पानी बढ़ने से शुरू हुआ कटान, अनहोनी की आशंका पर पहुंचा प्रशासनिक अमला | Shikohabad Canal increase water started Shocking in firozabad | Patrika News

VIDEO: नहर में अचानक पानी बढ़ने से शुरू हुआ कटान, अनहोनी की आशंका पर पहुंचा प्रशासनिक अमला

locationफिरोजाबादPublished: Jan 09, 2020 02:30:31 pm

Submitted by:

arun rawat

— फिरोजाबाद के शिकोहाबाद नहर का मामला, नहर विभाग के अधिकारियों को दिए कटान रोकने के निर्देश।

shikohabad

shikohabad

फिरोजाबाद। नहर में अचानक पानी बढ़ जाने से नहर का कटान शुरू हो गया। इससे सीढ़ियों में दरार भी आ गई। जानकारी होने पर प्रशासन में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंचे प्रशासनिक अधिकारियों ने नहर का कटान रोकने के लिए नहर विभाग के अधिकारियों को निर्देशित किया। नहर पर ओवरब्रिज बनाने का कार्य भी तेजी से चल रहा है। ऐसे में इस कार्य को भी कुछ समय के लिए रोका गया है जिससे किसी प्रकार की अनहोनी न होने पाए।
यह भी पढ़ें—

VIDEO: एआरटीओ कार्यालय के बाहर जमकर चले लात—घूंसे, लाइसेंस बनवाने को लेकर बढ़ गया मामला

शिकोहाबाद नहर का मामला
शिकोहाबाद नगर के स्टेशन रोड पर नए ओवरब्रिज का निर्माण कार्य चल रहा है। गुरुवार को नहर में अधिक पानी आने से नहर का कटान शुरू हो गया। जिससे नहर पर नहाने के लिए बनी सीढ़ियों में दरार आ गई। सूचना मिलते ही एसडीएम एकता सिंह, तहसीलदार थाना फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। आनन—फानन में स्वामी नगर को जाने वाले मार्ग को बंद करा दिया गया। कटान को रोकने के लिए जेसीबी को मौके पर बुला लिया। प्रसाशन कटान रोकने के लिए नहर के पानी को बंद कराने का प्रयास कर रहा है साथ ही मिट्टी डालकर मार्ग के कटान को रोकने का प्रयास कर रहा है। एसडीएम ने बताया कि पानी के कटान को रोकने का प्रयास किया जा रहा है। नहर विभाग के अधिकारी इस कार्य में लगे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो