script

VIDEO: माया, अखिलेश, योगी और मोदी भी नहीं कर सके करिश्मा, फिरोजाबाद के इस क्षेत्र में आओगे तब पता चलेगा, जानिए क्या है पूरा मामला

locationफिरोजाबादPublished: May 15, 2019 03:41:06 pm

Submitted by:

arun rawat

— फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद क्षेत्र में विभिन्न समस्याओं से ग्रसित हैं यहां के वाशिंदे, पत्रिका ने कराए गए विकास कार्यो को लेकर की पड़ताल।

shikohabad

shikohabad

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश का फिरोजाबाद जिला कहने को सभी सुख सुविधाओं से भरपूर है। फिरोजाबाद जिले की शिकोहाबाद तहसील का मोहल्ला दिवाकर नगर आज भी विभिन्न समस्याओं से ग्रसित है। पत्रिका ने शिकोहाबाद के इस मोहल्ले में कराए गए विकास कार्यो को लेकर पड़ताल की। जहां समस्याएं ही समस्याएं देखने को मिलीं। कहीं पानी नहीं पहुंच रहा तो कहीें निकलने तक को रास्ता नहीं है।
होता है जलभराव
मोहल्ले में पहुंची पत्रिका टीम को देखकर आस—पास के लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। लोगों ने अपनी समस्याएं गिनानी शुरू कर दीं। लोगों ने बताया कि माया, अखिलेश, योगी और मोदी के होने के बाद भी इस क्षेत्र में विकास कार्यो पर किसी अधिकारी का ध्यान इस वार्ड में नहीं गया। यहां जगह—जगह जलभराव की समस्या होती है। रात्रि के समय में तो लोगों का निकलना तक मुश्किल हो जाता है। शिकायत के बाद भी कोई सुनवाई नहीं हो रही है।
यह है मोहल्ले की प्रमुख समस्या
लोगों का कहना है कि शिकोहाबाद नगर के दिवाकर नगर में विगत कई वर्षों से नारकीय हालात हैं। आज तक किसी ने भी इस मोहल्ले के लोगों की तरफ ध्यान नहीं दिया है। मोहल्ले की अधिकांश गलियां कच्ची और ऊबड़ खाबड़ पड़ी हैं। रात के समय लोगों का घरों से निकलना दूभर हो जाता है। मोहल्ले में पक्की सड़क और नालियां न होने से जल निकासी की समस्या बनी रहती है। निचले भाग में पानी एकत्रित हो जाता है और फिर लोगों को रास्ता निकलने में भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है। दिवाकर नगर विगत पिछले वर्षों से विकास कार्यों से अछूता रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो