Shiksha Mitra को याद आए Akhilesh Yadav, Yogi सरकार को कोसा

Shiksha Mitra को याद आए Akhilesh Yadav, Yogi सरकार को कोसा
Shiksha Mitra Supreme Court

suchita mishra | Updated: 27 Jul 2017, 05:07:00 PM (IST) Agra, Uttar Pradesh, India

CM Yogi Adityanath की सरकार को हर वर्ग को प्रताड़ित करने वाली और नौकरी छीनने वाली सरकार बताया। 

फिरोजाबाद। Supreme Court के आदेश के बाद प्रदेश भर में Shiksha Mitra का विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया है। जगह-जगह शिक्षामित्र स्कूल छोड़कर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। शिक्षामित्रों की मांग है कि पुर्नयाचिका दायर कर शिक्षामित्रों को न्याय दिलाया जाए। इसकेे लिए जिले भर के Shiksha Mitra मुख्यालयों पर प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं इस मुश्किल घड़ी में वे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की याद कर उनके कार्यों की प्रशंसा कर रहे हैं।


अखिलेश सरकार को किया याद
Shiksha Mitra अपनी इस मुश्किल घड़ी में Akhilesh Yadav की सरकार को याद करते नजर आ रहे हैं। उनका कहना है कि अखिलेश यादव की सरकार ने शिक्षामित्रों को नौकरी देने का काम किया जबकि योगी सरकार नौकरी छीनने का काम कर रही है। Shiksha Mitra अखिलेश सरकार के कार्यों की भी प्रशंसा करते नजर आ रहे हैं।


स्कूल नहीं पहुंच रहे
Shiksha Mitra के आंदोलन में व्यस्त होने के कारण स्कूलों में शिक्षकों की कमी होने लगी है। शिक्षामित्र जिला मुख्यालय पर धरना-प्रदर्शन में शामिल हो रहे हैं। धरना-प्रदर्शन कर रहे शिक्षामित्र योगी सरकार को कोसते नजर आ रहे हैं। शिक्षामित्रों का कहना है कि CM Yogi Adityanath की सरकार से हर वर्ग परेशान हो गया है। 

सुनवाई न होने पर जाम की चेतावनी
जिला मुख्यालय पर विरोध प्रदर्शन कर रहे शिक्षामित्रों ने मांग पूरी न होने पर चक्का जाम करने की चेतावनी दी है। जाम की चेतावनी के बाद मुख्यालय पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। कई थानों का फोर्स मुख्यालय पर लगाया गया है। जिससे किसी प्रकार की अनहोनी न होने पाए। 


Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned