scriptजानिए फिरोजाबाद से कौन लड़ेगा शिवपाल यादव का चुनाव और क्या है पूरा मामला, देखें वीडियो | Shivpal Yadav election will be contested Firozabad Lok Sabha election | Patrika News

जानिए फिरोजाबाद से कौन लड़ेगा शिवपाल यादव का चुनाव और क्या है पूरा मामला, देखें वीडियो

locationफिरोजाबादPublished: Mar 12, 2019 03:54:52 pm

Submitted by:

arun rawat

— शिवपाल यादव अपने प्रत्याशियों के लिए प्रदेश भर की लोकसभाओं में करेंगे चुनाव प्रचार जबकि उनका प्रचार कोई और ही करेगा।

shivpal yadav

shivpal yadav

फिरोजाबाद। लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। सभी रातनैतिक दल चुनाव की तैयारियों में जुट गए हैं। समाजवादी पार्टी की ओर से प्रो. रामगोपाल यादव के बेटे अक्षय यादव ने जनसंपर्क तेज कर दिया है जबकि उनके पिता भी लगातार इस क्षेत्र में जनसभाएं कर रहे हैं। वहीं प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव भी फिरोजाबाद से चुनाव लड़ रहे हैं। ऐसे में उनकी पार्टी के प्रत्याशी भी प्रदेश भर की सीटों पर चुनाव लड़ रहे हैं।
शिवपाल के बेटे संभालेंगे कमान
जसराना में चुनावी कार्यालय का उद्घाटन करने आए शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि फिरोजाबाद में उनके चुनाव को उनके बेटे आदित्य यादव लड़ेंगे। वह यहां रहकर जनता के बीच जाएंगे और उन्हें जिताने का काम करेंगे जबकि वह स्वयं अपने प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार करेंगे। उनकी पार्टी पूरे प्रदेश में चुनाव लड़ रही है। ऐसे में उनके चुनाव प्रचार की जिम्मेदारी भी उन्हीं के कांधों पर है।
ताऊ और भाई का सामने करेंगे आदित्य
फिरोजाबाद में आदित्य यादव को अपने ताऊ यानि प्रो. रामगोपाल यादव और उनके बेटे यानि भाई सपा प्रत्याशी अक्षय यादव का सामना करना पड़ेगा। हालांकि आदित्य यादव लंबे समय से जिले में डेरा जमाए हुुए हैं। वह आए दिन क्षेत्र में जाकर पिता के लिए पसीना बहा रहे हैं। वह लगातार अपने ताऊ और भाई पर हमलावर होते रहे हैं। अब देखना होगा कि आदित्य किस प्रकार अपने ताऊ और भाई को शिकस्त देने में कामयाब होते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो