scriptशिवपाल ने सपने में भी न सोचा होगा ये हाल, बड़े अंतर के साथ लड़ाई से बाहर, भाजपा प्रत्याशी ने चौंकाया | Shivpal yadav going to big defeat Akshay Also in trouble Latest updat | Patrika News

शिवपाल ने सपने में भी न सोचा होगा ये हाल, बड़े अंतर के साथ लड़ाई से बाहर, भाजपा प्रत्याशी ने चौंकाया

locationफिरोजाबादPublished: May 23, 2019 06:29:32 pm

शिवपाल यादव को भी अनुमान नहीं होगा कि उनका इतना बुरा हाल होगा। शिवपाल लड़ाई से ही बाहर हो गए हैं।

Shivpal Yadav

शिवपाल ने सपने में भी न सोचा होगा ये हाल, बड़े अंतर के साथ लड़ाई से बाहर, भाजपा प्रत्याशी ने चौंकाया

फिरोजाबादा। सैफई परिवार की जंग की गवाह बनी फिरोजाबाद लोकसभा सीट पर मुकाबला दिलचस्प है। भारतीय जनता पार्टी समाजवादी पार्टी को कड़ी टक्कर दे रही है। लेकिन इस लड़ाई में शिवपाल यादव की हालत खस्ता हो गई है। शिवपाल यादव को भी अनुमान नहीं होगा कि उनका इतना बुरा हाल होगा। शिवपाल लड़ाई से ही बाहर हो गए हैं।
86168 वोटों के साथ तीसरे नंबर पर

शिवपाल यादव तीसरे नंबर पर हैं लेकिन वोटों का अंतर इतना है कि अब फाइट में आना असंभव है। शिवपाल यादव 86168 वोटों के साथ तीसरे नंबर पर हैं। खबर लिखे जाने तक 440346 वोटों के साथ दूसरे नंबर हैं समाजवादी प्रत्याशी अक्षय़ यादव वहीं भाजपा के चंद्रसेन जादौन 441377 के साथ पहले नंबर हैं। यानि कि चंद्रसेन जादौन 1031 वोटों के साथ अक्षय यादव से आगे हैं।
अगर बात करें तो शिवपाल की तो दूसरे नंबर के अक्षय से ही वह 354168 वोटों से पीछे हैं। इतने बड़े अंतर को पार कर पाना अब संभव नहीं है। इन रुझानों से स्पष्ट है कि शिवपाल मुकाबले से बाहर हो चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो