scriptवीडियो: शिवपाल यादव ने की घोषणा फिरोजाबाद से ही लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, भाजपा सरकार पर बोला हमला | Shivpal Yadav's announcement fight Lok Sabha chunav from Firozabad | Patrika News

वीडियो: शिवपाल यादव ने की घोषणा फिरोजाबाद से ही लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, भाजपा सरकार पर बोला हमला

locationफिरोजाबादPublished: Feb 03, 2019 06:40:16 pm

— शिकोहाबाद के रामलीला मैदान में जनसभा करने आए थे शिवपाल यादव।

shivpal yadav

shivpal yadav

फिरोजाबाद। फिरोजाबाद में शिकोहाबाद के रामलीला मैदान में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने विशाल जन सभा को संबोधित करते हुए फिरोजाबाद लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की विधिवत घोषणा करते हुए भारी मतों से जीत दिलाने की अपील की। इस अवसर पर लखनऊ एवं अन्य जिलों से मौलवी, राजनैतिक तथा सिरसागंज सपा विधायक हरिओम यादव आदि उपस्थित रहे।
रामगोपाल पर बोला हमला
शिवपाल सिंह यादव ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव एवं प्रोफेसर रामगोपाल यादव पर कड़े प्रहार करते हुए कहा कि हमने सरकार में रहकर अपने विभाग को बहुत ही अच्छे तरीके से चलाया। हमने अवैध कब्जा और गलत कामों का विरोध करते हुए अवैध कब्जा और कर्ज़ा मुक्त देश की वकालत की थी जिसका नेताजी ने समर्थन किया था।
मुझे सपा में अपमानित किया गया
शिवपाल सिंह यादव में बड़े मायूस लहज़े में कहा कि मुझपर कोई आरोप न होते हुए भी अपमान किया। हमने कभी भी नहीं सोचा था कि नेताजी के रहते हुए परिवार टूटे। इसी लिए मैंने अपने बेटे की कसम खाई थी कि अखिलेश के रहते हुए मैं मुख्यमंत्री नहीं बनूँगा। नेताजी व बड़ों का सम्मान रखने की बात रखी। मुझे मलाई चाटने वालों ने निकाला। मजबूर होकर पार्टी बनानी पड़ी।
भाजपा से मिले होने की फैलाई अफवाह
श्री यादव ने कहा कि मुझे लखनऊ में बंगला मिलने को लेकर भाजपा से मिला होने की अफवाहें फैलाई जा रही है। सीनियर विधायक को बंगला मिलता है जिसका मैं हकदार हूं। उसी क्रम में मुझे बंगला मिला है। उन्होंने कहा कि मैं खुद्दार हूं ऐसे हज़ारों बंगलो को लात मार सकता हूँ। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि देश और प्रदेश में भाजपा को हम उखाड़ फेंकना चाहते हैं और समान विचारधाराओं वाली पार्टियों को मैनें आमंत्रित किया।
किसानों की वकालात की
उन्होंने किसानों की भी वकालत की। उन्होंने शिक्षा मित्रों को पुरानी पेंशन दिलाने, संविदा कर्मियों को रेगुलर करने, छात्रवृत्ति दिलाने का वायदा किया। श्री यादव ने इस मंच से रामपुर से संजय सक्सेना, मेरठ से अनामिका व अन्य लोकसभा सीटों से अपने पार्टी प्रतियाशियों की भी घोषणा की। अन्त में उन्होंने भारी मतों से जिताकर विरोधियों की जमानत जब्त कराने की अपील की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो