भगवान विश्वकर्मा-कोकिल कवि की निकाली गयी भव्य शोभायात्रा

भगवान विश्वकर्मा-कोकिल कवि की निकाली गयी भव्य शोभायात्रा

Mukesh Kumar | Publish: Sep, 17 2016 08:59:00 PM (IST) Firozabad, Uttar Pradesh, India

शोभायात्रा के दौरान भगवान विश्वकर्मा का जगह-जगह आरती उतारकर स्वागत किया गया।

फिरोजाबाद। शहर में शनिवार को भगवान विश्वकर्मा एवं कोकिल कवि विद्यापीट की भव्य शोभायात्रा निकाली गयी। शोभायात्रा को मुख्य अतिथि लटूरी सिंह शर्मा शिकोहाबाद ज्वैलर्स ने हरी झंडी दिखाकर किया। शोभायात्रा में दर्जनों झाकियां, बैंड, काली अखाड़ा, ऊंट, घोड़े शामिल थे। फूलों की बरसात की गई।

जगह-जगह किया गया स्वागत
शोभायात्रा श्रीराधाकृष्ण मंदिर से आरंभ हुई, जो घंटाघर, सेंट्रल चैराहा, बर्फखाना, पुराना डाकघर, कोटला चुंगी, कोटला रोड होती हुई बम्बा चैराहा के पास हंस वाटिका में सभा के रूप में परिवर्तित हो गयी। शोभायात्रा के दौरान भगवान विश्वकर्मा का जगह-जगह आरती उतारकर स्वागत किया गया। अंत में हंस वाटिका में कार्यक्रम के विशेष अतिथि भीकमपाल ओझा, विशिष्ट अतिथि सुरेंद्र कुमार शर्मा अवागढ़ वालों ने मां सरस्वती पर माला एवं दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned