scriptVIDEO: सुहागनगरी की सड़कों पर बहा खून, उधारी के रुपए मांगने पर पिता—पुत्र को मारी गोली, पुत्र की मौत, दूसरा बेटा और पिता गंभीर | Shot Gun Death of son, father and son serious in transaction dispute | Patrika News

VIDEO: सुहागनगरी की सड़कों पर बहा खून, उधारी के रुपए मांगने पर पिता—पुत्र को मारी गोली, पुत्र की मौत, दूसरा बेटा और पिता गंभीर

locationफिरोजाबादPublished: Jun 02, 2019 02:10:52 pm

Submitted by:

arun rawat

— थाना उत्तर क्षेत्र के सुदामा नगर का मामला, रविवार सुबह दो बेटों के साथ उधारी के रुपए मांगने गया था पिता।

golikand

golikand

फिरोजाबाद। सुहागनगरी की सड़कें खून से लाल हो गईं। उधार दिए पैसे मांगना पिता—पुत्र को भारी पड़ गया। दबंगों ने गोली मारकर एक बेटे को मौत की नींद सुला दिया जबकि दूसरे बेटे और पिता गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए। दिन दहाड़े हुई फायरिंग की घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। एक बेटे की मौत और दूसरे बेटे और पिता के जिंदगी और मौत से जूझने की घटना से लोगों में रोष है।
यह भी पढ़ें—

VIDEO: फिरोजाबाद जिले के इस स्टेशन पर बनेंगे दो नए प्लेटफार्म, बढ़ जाएगी ट्रेनों की संख्या

थाना उत्तर का मामला
शहर के सुदामापुरी निवासी राजपाल से उसके ही पड़ोस में रहने वाले एक युवक सोनवीर ने 80 हजार रुपए उधार लिए थे। मांगने पर वह हर बार बाद में देने की बात कहकर टाल रहा था। रविवार को राजपाल अपने दो पुत्र महेश और राजू को साथ लेकर उधारी का तगादा करने गया था। इसी बात को लेकर सोनवीर नाराज हो गया और उसने फायरिंग शुरू कर दी। आरोपी ने 35 वर्षीय महेश के सीने में गोली मर दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
आरोपी ने मारी गोली और हो गया फरार
बेटे को बचाने के चक्कर में विरोध करने पर आरोपी ने पिता और दूसरे पुत्र महेश को भी गोली मार दी। यही नहीं आरोपियों ने अपने साथियों के साथ लाठी, डंडों से उनकी पिटाई भी की। गोली लगने से एक पुत्र की मौत हो गई जबकि दूसरा पुत्र और पिता जिंदगी और मौत के बीच झूल रहे हैं।
घटना से मचा कोहराम
घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने घायलों को आगरा भेजा है। वहीं मृतक को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। घटना को लेकर क्षेत्रवासियों में रोष है। इस मामले को लेकर एसपी सिटी प्रबल प्रताप सिंह का कहना है कि लेन देन को लेकर विवाद हुआ था। जिसमें एक की मौत हो गई है जबकि पिता—पुत्र को आगरा भर्ती कराया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो