scriptहर रोज की तरह पिता के साथ सोया था मासूम, फिर हुआ कुछ ऐसा कि थम गईं सांसें, मच गया कोहराम | Snake Bite Death two years old in Firozabad | Patrika News

हर रोज की तरह पिता के साथ सोया था मासूम, फिर हुआ कुछ ऐसा कि थम गईं सांसें, मच गया कोहराम

locationफिरोजाबादPublished: Aug 24, 2019 11:59:03 am

— फिरोजाबाद के थाना फरिहा क्षेत्र का मामला, सांप के काटने से हुई मौत।— बायगीरों के बुलाने पर सांप तो आया लेकिन जिंदा नहीं हो सका मासूम।

snake

snake

फिरोजाबाद। फिरोजाबाद के थाना फरिहा क्षेत्र में पिता के साथ सो रहे एक दो साल के मासूम को सांप ने डंस लिया। परिवारीजन बायगीर बुलाकर थाली बजवाते रहे और उधर, उसकी मौत हो गई।बायगीरों के बुलाने पर सांप भी आया लेकिन वह भी उसे जिंदगी नहीं दे सका। मासूम की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया। गांव के लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई।
यह भी पढ़ें—

फिरोजाबाद में अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश को दिया एक नया नाम, सुनकर योगी आदित्यनाथ रह जाएंगे हैरान

फरिहा क्षेत्र का मामला
मरसरगंज निवासी प्रशांत (2) पुत्र राकेश रात को चारपाई पर सो रहा था। उसी दौरान उसे सांप ने काट लिया। दर्द से वह रोने लगा। उसकी आवाज सुन कर परिजन जाग गए। उन्होंने सर्प को जाते देखा। परिजनों ने सांप को पकड़ लिया। वे लोग बालक को लेकर गांव में ही चिकित्सक के पास पहुंचे। चिकित्सक ने उसकी हालत गंभीर देखकर उसे मेडिकल कॉलेज भेज दिया। परिजन उसे लेकर मेडिकल कॉलेज आए। परीक्षण के बाद चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजन शव को घर ले गए।
यह भी पढ़ें—

टूंडला विधानसभा उप चुनाव को लेकर भाजपा ने बनाई रणनीति, नहीं बदले जाएंगे मंडल अध्यक्ष

घर पर बायगीरों से चल रहा इलाज
घर पर परिजनों ने देसी इलाज शुरू किया। बायगीरों को बुलाकर थाली बजवाई जा रही है। उसके घर पर लोगों का भीड़ लगी हुई है। यहां तक कि आसपास के लोग वहां आ गए। काफी प्रयासों के बाद भी बालक में कोई परिवर्तन नहीं आया। उसे लेकर लोग तरह तरह की चर्चा कर रहे हैं। परिजनों ने सांप को पकड़कर मटके में रख लिया है। सांप को देखने वालों की भी वहां काफी भीड़ लगी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो