scriptसपा प्रत्याशी ने किया रोड शॉ, प्रत्याशी समेत 250 पर मुकदमा | SP candidate sued Road Shaw 250 including candidate fir | Patrika News

सपा प्रत्याशी ने किया रोड शॉ, प्रत्याशी समेत 250 पर मुकदमा

locationफिरोजाबादPublished: Nov 01, 2020 12:18:44 pm

Submitted by:

arun rawat

— फिरोजाबाद की टूंडला विधानसभा के प्रत्याशी ने किया था रोड शॉ

sp candidate

sp candidate

फिरोजाबाद। विधानसभा उपचुनाव को लेकर सपा प्रत्याशी ने रोड शॉ कर चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी। जिले भर के सपा नेता सड़कों पर निकले। इस दौरान नगर में जाम के हालात पैदा हो गए। पुलिस ने प्रत्याशी समेत 250 के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर दिया।
आज थमेगा प्रचार
टूंडला विधानसभा उपचुनाव के लिए तीन नवंबर को मतदान होना है। रविवार शाम को चुनाव प्रचार थम जाएगा। इससे पहले सपा प्रत्याशी महाराज सिंह धनगर ने नगर में रोड शॉ किया। सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता सड़कों पर निकले। रोड शॉ कार्यालय से प्रारंभ होकर सुभाष चौराहा, एटा रोड होते हुए तहसील पहुंचे। जहां से प्रत्याशी ने डोर टू डोर जाकर दुकानदारों और नगरवासियों से वोट देने की अपील की। इस दौरान एटा रोड और स्टेशन रोड पर जाम के हालात पैदा हो गए। उन्होंने सपा सरकार में कराए गए विकास कार्यो का हवाला दिया।
मुकदमा दर्ज
पुलिस ने अनुमति से अधिक कार्यकर्ताओं व लोगों की भीड़ एकत्रित करने और रोड जाम करने के साथ ही कोरोना के नियमों के तोड़ने के मामले में प्रत्याशी महाराज सिंह धनगर समेत 250 अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। इसकी जानकारी देते हुए इंस्पेक्टर रामेन्द्र कुमार ने बताया कि अनुमति से अधिक भीड़ एकत्रित करने पर मुकदमा दर्ज किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो